Breaking News

मासूम का अपहरण कर, फिरौती में 5 लाख रुपये न मिलने पर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश: देवरिया में ट्यूशन पढ़ने निकले मासूम की अपहरण कर हत्या कर दी गई। शौचालय से पुलिस ने उसका शव बरामद किया। 5 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी।

देवरिया के लार क्षेत्र के हरखौली गांव में ट्यूशन पढ़ने गए बालक की अपहरण कर हत्या कर दी गई। बुधवार की देर रात पड़ोसी के शौचालय से पुलिस ने उसका शव बरामद किया। पड़ोसी युवक ने अपने साथी की मदद से वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस उसे और उसके बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। देर रात एसपी संकल्प शर्मा ने थाने पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली।
लार क्षेत्र के हरखौली निवासी डॉ. गोरख यादव चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाने के साथ ही प्राइवेट प्रेक्टिस करते हैं। उनकी तीन बेटी और एक बेटा संस्कार यादव 6 वर्ष का था। संस्कार यादव बुधवार की शाम गांव में ही एक शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। कुछ देर बाद जब संस्कार यादव वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो कर उसको ढूंढ़ने लगे। इस बीच संस्कार की बहन भाई का पता लगाने के लिए शिक्षक के घर पहुंची। पूछताछ में ट्यूशन टीचर ने बताया कि संस्कार आज पढ़ने नहीं आया था। यह सुन परिजन परेशान हो उठे और उसकी खोजबीन शुरू कर दी । गांव के आधा दर्जन लोग बाइक लेकर बालक की तलाश करने लगे। इसी बीच गांव के दक्षिण तरफ खेत मे एक कागज मिला जिस पर यह लिखा था कि गोरख यादव 5 लाख रुपया की व्यवस्था करो नहीं तो तुम्मारे लड़के को नहीं छोड़ा जाएगा। यह पत्र मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गोरख यादव की तहरीर पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।