Breaking News

माघ मेला परिसर में गुंडों से घिर गईं आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव ने कर दी जमकर पिटाई!

भोजपुरी जगत की दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उस समय मुश्किल में पड़ गईं थीं, जब उन्हें गुंडों ने चारों तरफ से घेर लिया था। प्रयागराज के माघ मेला परिसर में आम्रपाली को कुछ गुंडों ने घेर लिया। इस बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव वहां आ जाते हैं। आम्रपाली को बचाने के लिए खेसारी उन गुंडों से भिड़ जाते हैं और उनकी खूब पिटाई भी कर देते हैं। तभी पुलिस भी आ जाती है और सारे गुंडे भाग जाते हैं। जिसके बाद पुलिस खेसारी को गिरफ्तार कर ले जाती है।

असल में, ये पूरा मामला निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म ‘आशिकी’ के सेट की है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों प्रयागराज के माघ मेला परिसर में चल रही है। फिल्म में पहली बार खेसारी और आम्रपाली दुबे एक साथ दिखने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं और सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं। इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले किया जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने बताया कि यह फिल्म बेहद कमाल की है। यह ऐसी फिल्म है कि जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। इसमें एक अच्छा सन्देश भी दर्शकों को मिलेगा। ‘लिट्टी चोखा’ के बाद प्रदीप के शर्मा की दूसरी फिल्म ‘आशिकी’ बहुत ही खास मानी जा रही है। खेसारी ने आम्रपाली दुबे को लेकर बताया कि वे फिल्म जगत की बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। उनके साथ यह मेरी पहली फिल्म है। इससे पहले हम साथ में गाने और एलबम कर चुके हैं। मगर पहली बार एक साथ फिल्म करके मजा आ रहा है। उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी केमेस्ट्री पसंद आएगी।