Breaking News

मां ने अपने ही 5 साल के बेटे की बेरहमी से की हत्‍या, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

एक मां (Mother) ने अपने महज 5 साल के बेटे (son) के साथ जो कुछ किया है, वो किसी भी रुह कंपाने के लिए काफी है. उसने बड़े आकार के चाकू से अपने बेटे की हत्या (killing) कर दी. ये महिला यहीं नहीं रुकी, उसने आगे भी क्रूरता करना जारी रखा. बेरहम मां ने बेटे के सिर के हिस्से को पकाया और खा गई. इसके बाद उसने अपने बेटे के शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए. जब वो इन्हें दफनाने जा रही थी, उससे पहले ही पकड़ी गई. ये मामला मिस्र का है, जिसने पूरे देश को हिला दिया है.

आरोपी महिला की उम्र 29 साल है और नाम हना मोहम्मद हसन है. जांच से ऐसे संकेत मिले हैं कि महिला ने ये अपराध इसलिए किया क्योंकि वो अपने पूर्व पति और उसके परिवार को बच्चे से मुलाकात के अधिकार या उससे किसी भी तरह के संपर्क से रोकना चाहती थी. ये भी पता चला है कि आरोपी को किसी तरह की मानसिक बीमारी नहीं है. उसने सोच-समझकर अपने बेटे यूसुफ की जान ली है. उसे इस मामले में सुनवाई के लिए अदालत के समक्ष पेश किया गया.

सिर पर तीन बार किया वार
एक रिपोर्ट के अनुसार, हना ने अपने बेटे के सिर पर हथियार से तीन बार वार करके उसे मारा. फिर सबूत मिटाने के लिए शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. हालांकि इन्हें दफनाने से पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया. घर के बाथरूम में एक कसाई की तरह बच्चे के शव के टुकड़े करने से पहले उसने कथित तौर पर उसके सिर और अन्य हिस्सों को उबलते पानी में स्टोव पर पकाया और फिर इन्हें खा गई.

होश में रहकर किया अपराध
इससे पिछली रिपोर्ट्स से कहा गया था कि घटना के बारे में उस वक्त पता चला जब यूसुफ के अंकल ने घर में बालटी के भीतर शव के टुकड़ों को देखा. जांच के अनुसार, घटना के वक्त हना अपने पूरे होश में थी. उस पर किसी तरह की दवा या ड्रग्स का कोई असर नहीं था. हसन को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस अधिकारी उस वक्त हैरान रह गए, जब उसने स्वीकार किया कि उसने बच्चे के सिर का हिस्सा पकाकर खाया है. क्योंकि वो चाहती थी कि वो हमेशा उसके साथ रहे.

मुक्त करना बताई वजह
हना के पूर्व पति ने स्थानीय मीडिया को बताया कि जब वो आया तो, पुलिस ने बेटे को देखने नहीं दिया क्योंकि वहां भयानक नजारा था. पूर्व पति ने बताया कि वो और हना चार साल से अलग रह रहे थे क्योंकि उसे उसके पिता से घर मिला था, वो चाहती थी कि पूरा परिवार वहीं आकर रहे. लेकिन जब इससे मना कर दिया तो हना की ही मर्जी से रिश्ता पूरी तरह खत्म हुआ.

तलाक के बाद भी समाधान निकालने की कोशिश हुई लेकिन हना ने इससे इनकार कर दिया और वो अपनी जिद पर उड़ी रही. वो बेटे के दिल में परिवार के खिलाफ जहर भर रही थी. वकील समीर मोहम्मद सालेह ने कहा कि चेहरे पर बिना कोई भाव लिए हना ने पुलिस से कहा कि, ‘मैं उसे और अपनेआप को मुक्त करना चाहती थी. मैं उसके पिता से बदला लेना और मुक्त करना चाहती थी. उसके पिता आते रहते थे और हर वक्त उसे दूर ले जाने की कोशिश करते थे.’