Breaking News

महिलाएं डार्क अंडरआर्म्स की समस्या से छुटकारा पाने के लिए अपनाए ये घरेलू नुस्खे…

गर्मियों में जरूरत होने के बाद भी स्लीवलेस सिर्फ इसलिए नहीं पहन पाती क्योंकि अंडरऑर्म्स हैं डार्क, तो अब इस समस्या को लेकर ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं। हम आपसे शेयर करेंगे कुछ ऐसे घरेलू नुस्खे, जिनके कुछ ही हफ्तों के इस्तेमाल के बाद आप इसका असर देख सकते हैं।

1. आलू का रस करेगा मदद

आलू को मनचाहे आकार में काट लें और इसे अंडरऑर्म्स पर रब करें। दस मिनट तक लगाकर रखें फिर गुनगुने पानी से धो लें। जल्द असर के लिए रोजाना इस्तेमाल करें।
दूसरा तरीका आलू को कद्दूकस कर इसका जूस निकाल लें। अब इस जूस को अंडरऑर्म्स पर लगाएं और हल्के हाथों से मसाज करें। दस से पंद्रह मिनट लगा रहने दें फिर पानी से धो लें। जल्द रिजल्ट के लिए दिन में दो बार ऐसा करें।

2. नारियल तेल

नारियल तेल से अंडरऑर्म्स की मसाज करें। दस से पंद्रह मिनट तक लगाकर रखें और धोने के लिए माइल्ड शैंपू के साथ गुनगुने पानी का इस्तेमाल करें। बेहतरीन रिजल्ट के लिए दिन में दो बार लगाएं।

3. नींबू है बेजोड़

नींबू का एक छोटा टुकड़ा लेकर उसे अंडरऑर्म्स पर रब करते हुए दस मिनट के लिए छोड़ दें। आप चाहें तो नींबू के साथ थोड़ी चीनी भी मिला सकते हैं। फिर इसे अप्लाई करें। दस मिनट रखने के बाद पानी से धो लें। हफ्ते में दो से तीन बार इसका इस्तेमाल करें।