Breaking News

मतदान से पहले ममता ने चला गोत्र दांव, खुद को बताया ब्राह्मण

पश्चिम बंगाल में कल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत वोटिंग होनी है। इस चरण में सबसे हॉट सीट नंदीग्राम में भी वोटिंग होगी। इस सीट पर सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी से बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी के बीच कड़ी टक्कर है। वहीं नंदीग्राम में मतदान से पहले ममता बनर्जी ने गोत्र का दांव चला है। ममता बनर्जी ने खुद को शांडिल्य ब्राह्मण बताया है। वहीं बीजेपी ने ममता बनर्जी के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हार के डर की वजह से ममता बनर्जी को अपना गोत्र याद आया है।

नंदीग्राम में वोटिंग से पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोत्र का नया दांव चला। उन्होंने कहा कि वो उनका गोत्र मां माटी मानुष है लेकिन असल में वो शांडिल्य हैं। उन्होंने  कहा कि वो चुनावी प्रचार अभियान के दौरान एक मंदिर गई थी, जहां पुजारी ने मेरा गोत्र पूछा। इसके बाद मैंने जवाब दिया कि मां, माटी और मानुष लेकिन असल में मैं शांडिल्य हूं।

आपको बता दें कि नंदीग्राम में मंगलवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो गया। नंदीग्राम सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में कल यानी 1 अप्रैल को वोटिंग होगी। यहां ममता बनर्जी की टक्कर उनकी ही पार्टी से बीजेपी में गए शुभेंदु अधिकारी से है।