Breaking News

भूखे विक्की कौशल को फैन ने खिलाया समोसा, घर से भागकर लाई थी एक्टर के लिए खाना

फैंस अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने के लिए कुछ भी कर बैठते हैं. अब हाल ही में एयरपोर्ट पर विक्की कौशल से एक फैन मिलने आईं और वह एक्टर के लिए जलेबी और समोसे लेकर आईं. विक्की ने उनसे कहा था कि वह ये खा नहीं पाएंगे, लेकिन फिर भी समोसा खाए बिना भी नहीं रह पाएं. विक्की ने आधे समोसे के साथ फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, कहा था नहीं खा पाऊंगा पर रहा नहीं गया. ये देखो हरशिता. खुश हूं कि मेरे ऐसे फैन हैं जिन्हें पता था कि मैं भूखा था. मम्मी-पापा को बिना बताए एयरपोर्ट पर मिलने आ गई और साथ में समोसा-जलेबी लेकर. आंटी, अंकल गुस्सा मत करना अगर ये पोस्ट देख लोगे तो. आपको बहुत प्यार. इंदौर के समोसे वैसे कमाल हैं यार.

फैन ने भी सोशल मीडिया पर विक्की से मिलने के बाद अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हरशिता ने लिखा कि विक्की को देखकर वह एयरपोर्ट पर चिल्लाी थीं और विक्की फिर उनसे मिलने आए. विक्की को देखकर वह इमोशनल हो गई थीं जिसके बाद एक्टर ने उन्हें चुप कराया और फिर उनके साथ फोटो क्लिक की.

बता दें कि विक्की अब मानुषी छिल्लर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. ये फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है. सभी की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए टीम ने वहां पर बायो बबल क्रिएट किया है. इस मदद से कोई भी बाहरी व्यक्ति फिल्म के किसी भी क्रू से संर्पक में नहीं होगा.

शूटिंग के लिए सरकार कर रही है मदद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय कृष्‍ण आचार्य और उनकी टीम को खुशी इस बात की भी है कि मध्‍य प्रदेश सरकार ने कोविड के माहौल के बावजूद शूटिंग के बड़े अच्‍छे इंतजाम किए हैं. तभी यहां किसी भी फिल्‍म या वेब शो की शूट में कोई बाधा नहीं आई. न कोविड के केसेस ही सेट से सुनने को मिले.

कैटरीना के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में

पिछले कुछ समय से विक्की, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है, लेकिन अभी तक दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं. वहीं जब एक इंटरव्यू में विक्की से जब कैटरीना के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखता हूं इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा.’