Breaking News

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

खबर सुल्तानपुर से है जहां आज शुक्रवार को हलियापुर-बेलवाई मार्ग पर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है। किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मृतक दोनों व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दिया है।

बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धू-धू गांव के निकट शुक्रवार रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक ही गांव के तीन लोगों को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस जांच में मृतकों की पहचान गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी मुरली (50) पुत्र घायल हुआ है जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तो वही बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक से कहीं जा रहे थे। अभी वह हलियापुर-बेलवाई मार्ग पर अकोढ़ी चौराहे के समीप धू-धू मोड़ के पास पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर बैठे तीनो लोग सड़क पर दूर जा गिरे और बुरी तरह घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर तत्काल पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया ।