Breaking News

भारत के इस बल्लेबाज ने दी GOOD NEWS, बहुत जल्द रचाने वाले हैं शादी, वायरल हुई सगाई की फोटो

भारत के जाने-माने ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) अब रुकना नहीं चाहते हैं और वह बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव (Nikitha Shiv) से शादी करने वाले हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कर दिया है. बता दें कि बीते 11 अगस्त की शाम को श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने बेहद फिल्मी स्टाइल में अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव (Nikitha Shiv) को प्रपोज किया और उनको शादी के लिए हां में जवाब भी मिल गया है.

कर ली श्रेयस ने सगाई

ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव (Nikitha Shiv) के साथ श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने सगाई की एक फोटो पोस्ट की है. इसमें गोपाल ने लिखा, ‘पिछले कुछ साल तुम्हारे बिना वैसे नहीं होते. मैं तुम्हारे साथ अगला कदम बढ़ाते हुए काफी एक्साइटेड हूं. मैं एक साथ जिंदगी बिताने के लिए बेकरार हूं 11.08.2021’

इस टीम से मिली बधाई

आईपीएल (IPL) टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने भी श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) की उनकी सगाई के लिए बधाई दी है. फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘उसने हां कद दिया है, श्रेयस गोपाल और निकिता को बधाई, रॉयल फैमिली.’

सिंपल लुक में ढ़ाया कहर

जैसा कि आपने ऊपर फोटो में देखा निकिता शिव (Nikitha Shiv) ने मजेंटा कलर का जंप सूट पहना हुआ है. निकिता बेहद सिंपल मेकअप के साथ ही रहती हैं और इस समय भी निकिता ने सिंपल मेकअप कैरी किया है. अपने लुक को कंपलीमेंट करने के लिए उन्होंने रेड लिप्स्टिक को कैरी किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने बाल खोले हैं .इससे निकिता का लिक काफी निखर के सामने आ रहा है.

आईपीएल में थे श्रेयस

मैदान में आईपीएल 2021 के पहले फेज के दौरान श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) दिखाई दिए थे. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 2 मैच खेले. आरसीबी के खिलाफ उन्होंने 7 रन बनाए थे, तो वहीं पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका ही प्राप्त नहीं हुआ. इन 2 मुकाबलों में उनका बॉलिंग फिगर 0/35 और 0/40 रहा था.