Breaking News

भारतीय बाजार में आ रहा है Redmi का पहला TV, इस दिन होगा लॉन्च

Xiaomi ने ये घोषणा की है कि भारत में कंपनी के सब-ब्रांड Redmi का पहला TV मॉडल 17 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. इस घोषणा से पहले शाओमी इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने Redmi Note 10 सीरीज के लॉन्च इवेंट के दौरान Redmi TV मॉडलों को देश में लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी. शाओमी रेडमी टीवी मॉडलों की बिक्री चीन में करता है. कंपनी ने भारत में अपने सब-ब्रांड के तहत अब तक केवल स्मार्टफोन्स, पावर बैंक्स, ऑडियो एक्सेसरीज और वियरेबल्स की ही बिक्री करती है.

Redmi इंडिया के ट्विटर अकाउंट के जरिए भारत में Redmi TV के लिए लॉन्च डेट की घोषणा की गई है. हालांकि, यहां बाकी कोई डिटेल नहीं दी गई है. ट्वीट में कंपनी ने ‘XL एक्सपीरिएंस’ लिखकर नए TV मॉडल के आने का टीजर जारी किया है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी केवल कोई एक टीवी लॉन्च करेगी या दो-तीन मॉडल्स लॉन्च होंगे. पिछले हफ्ते रेडमी नोट 10 सीरीज के लॉन्च इवेंट के दौरान मनु कुमार जैन ने देश में Redmi TVs को लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी.

चीन में रेडमी ब्रांड के तहत कई स्मार्ट टीवी मॉडलों की बिक्री की जाती है. इनमें से सबसे नया मॉडल Redmi Max 86-इंच है. ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. Xiaomi फिलहाल भारत में Mi TV रेंज की बिक्री करता है. भारत में 17 मार्च को Redmi TV के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. उम्मीद है कि लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग शाओमी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए की जाएगी.