Breaking News

भाजपा के साथ गठबंधन के मुद्दे पर पार्टी लाइन के साथ हूं : अन्नाद्रमुक नेता षणमुगम

अन्नाद्रमुक के नेता सी वी षणमुगम ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह विधानसभा चुनाव की सहयोगी भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखने के पार्टी नेतृत्व के फैसले से बंधे हुए हैं.

अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेतृत्व द्वारा इस बात पर बल दिए जाने के बाद कि तमिलाडु में छह अप्रैल के विधानसभा चुनाव के लिए अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच हुआ गठजोड़ जारी रहेगा, पूर्व मंत्री षणमुगम ने कहा कि वह और अन्य नेतृत्व के फैसले से बंधे हैं.

शीर्ष नेताओं पन्नीरसेल्वम और के पलानीस्वामी ने षणमुगम के छह जुलाई के बयान कि भाजपा के साथ गठबंधन के चलते ही अन्नाद्रमुक की चुनाव में हार हुई,के बाद बुधवार को यह स्पष्टीकरण दिया था. भाजपा के नेताओं ने षणमुगम के इस बयान का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था.

षणमुगम ने संवाददाताओं से बातचीत में दोहराया कि भाजपा के चलते अन्नाद्रमुक की हार संबंधी उनकी राय उनका निजी बयान है , और वह एवं अन्य भले ही अपनी निजी राय सामने रखे लेकिन वे सभी नेतृत्व के फैसले से आखिरकार बंधे हैं.

एक बयान में अन्नाद्रमुक नेताओं ने कहा, इस बात पर किसी शक की गुजाइंश नहीं है कि 2021 के विधानसभा चुनाव के लिए बना यह गठबंधन जारी रहेगा, और यह कि हम सभी तमिलनाडु के विकास के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे.

हाल में विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक ने 66 तथा उसके सहयोगी पीएमके ने पांच एवं भाजपा ने चार सीटें जीतीं. द्रमुक 133 सीटें जीतकर विजयी रहा. विधानसभ में 234 सीटें हैं.