Breaking News

भाई दूज पर बहन से मिलने जा रहा था भाई, बदमाशों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक युवक की हत्या (Murder) बदमाशों ने पीट पीट कर हत्या कर दी. युवक बहन से मिलने के लिए घर जा रहा था. पुलिस का कहना है कि युवक के चेहरे पर वार किया गया है और सूचना पर पुलिस ने शिनाख्त करवाई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच रही है. वहीं एक दूसरी घटना में राज्य के बांदा जिले में एक युवक ने मामूली विवाद में दो महिलाओं पर एसिड से हमला कर दिया.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी ग्रामीण हरदेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. वहीं फॉरेंसिक और फिंगर एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची. ताकि साक्ष्य एकत्र कि जा सकें. पुलिस का कहना है कि मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के कई निशान पाए गए और पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और इसकी जांच शुरू कर दी है. युवक के पास से उसका मोबाइल फोन और पर्स बरामद हुआ और इसके बाद उसकी शिनाख्त हुई. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक युवक की बाइक मौके पर नहीं मिली है.

मोटरसाइकिल से घर से निकाला था राहुल

पुलिस ने बताया कि मृतक राहुल काकोरी क्षेत्र के जिल्हापुर गांव का रहने वाला था. उसके बड़े भाई रिंकू का कहना है कि राहुल रात करीब नौ बजे माल के कोलवा गांव जाने की बात कहकर अपाचे मोटरसाइकिल से निकला था. लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा. वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण हरदीश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी. पुलिस इस मामले की जांच करही है और जल्द ही खुलासा किया जाएगा.