Breaking News

बड़ी खबर: त्यौहार के दिन लखनऊ के बंथरा में मचा हड़कंप, जहरीली शराब पीने से कई लोगों की हुई मौत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा इलाके में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. त्यौहार के दिन एक ही गांव में 3 मौतों से हड़कंप मच गया है. लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग की लापरवाही से देशी शराब ठेका पर जहरीली शराब बिक रही थी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

घटना बंथरा के रसूलपुर लतीफ़ नगर गांव की है. जहरीली शराब पीने से मोहम्मद अनीस, राजकुमार और एक अन्य की मौत हो गई है. पता चला कि लतीफ़ नगर के सरकारी ठेके से इन्होने शराब ली थी. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने विंडीज नाम की शराब ली थी और राशन कोटेदार ननकऊ के घर में इसे पिया गया. पुलिस ने सूचना के फौरन बाद ननकऊ और शराब ठेके के सेल्समैन को हिरासत में ले लिया है. सरकारी ठेके की शराब से मौतों पर आबकारी विभाग पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

राशन कोटेदार और ठेके का सेल्समैन हिरासत में

जानकारी के अनुसार लतीफ नगर के सरकारी ठेके से शराब देसी शराब का ब्रांड विंडीज खरीदा गया था. इलाके के राशन कोटेदार ननकऊ के घर पर बैठकर यह शराब पी गई, जिससे आज सुबह मोहम्मद अनीस, राजकुमार और एक अन्य युवक की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने राशन कोटेदार ननकऊ और शराब ठेके को सेल्समैन को हिरासत में ले लिया है.