Breaking News

ब्वॉयफ्रेंड के बारे में घरवालों को पता चलते ही NIKKI TAMBOLI का कॉलेज जाना हुआ था बंद, फिर भी आज तक नहीं किया ब्रेकअप

बिग बॉस से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अब टेलीविजन इंडस्ट्री की एक बड़ा नाम बन गयी हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) ने निक्की को घर घर में बहुत फेमस कर दिया कि आज हर तरह के रियलिटी शो निक्की के बिना अधूरा ही समझिए. अभी हाल ही में उनको खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में भी देखा गया था. तो वहीं अब एक इंटरव्यू में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने रिलेशन को लेकर एक खुलासा किया है. निक्की ने कहा कि जब वो कॉलेज में थी तो उनका एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसके बारे में उनके घरवालों को पता चल गया था जिसके कारण उनके कॉलेज जाने से मना कर दिया था.

नहीं हुआ अभी तक ब्रेकअप

निक्की तंबोली ने अपने खुलासे में कहा था कि कॉलेज में उनका एक ब्वॉयफ्रेंड था जो कि उनको लेकर बहुत पजेसिव था. पर इस बारे में उनके घरवालों को इस बात का पता चल गया, जिसके बाद निक्की को घर वालों ने कॉलेज जाने से ही रोक दिया. इन सब में ये एक खास थी कि वो लड़का निक्की के कॉलेज का नहीं था. तो वहीं निक्की ने इस इंटरव्यू में ये बात भी बतायी कि उस लड़के से उन्होंने आज तक ब्रेक अप भी नहीं किया है.

Nikki Tamboli: I am not looking for love right now | The Times of India

साउथ सिनेमा में किया है काम

मालूम हो कि साउथ सिनेमा में निक्की तंबोली काम कर चुकी हैं. कंचना 3 मे निक्की दिखाई दीं थी. अपनी इन्हीं फिल्मों की वजह से निक्की बिग बॉस 14 के घर तक पहुंचीं और शो ने तो उनको अलग ही पहचान दे डाली. इस शो केNikki Tamboli Biography/Wiki, Age, Height, Career & Moreदौरान ही निक्की को रातों रात स्टार बना दिया. इस शो में उनका एटीट्यूड सबसे अधिक चर्चा में रहा था. इसी कारण कई बार उन्होंने सलमान खान से भी डांट भी खाई थी. बिग बॉस 14 में फेमस होने के बाद निक्की तंबोली इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 में भी दिखाईं दी थी. हालांकि वो शो जीत नहीं पाई थीं पर यहां भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Nikki Tamboli Naughty Looks - Photogallery - Page 13