Breaking News

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा पर नाराज पप्पू यादव ने कहा, बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की नामांकन प्रक्रिया में 15 से ज्यादा जिलों में गोली, बम के साथ मारपीट की हिंसक वारदात हुई हैं। इन घटनाओं को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है तो वहीं जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ( Pappu Yadav) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhlesh Yadav)पर निशाना साधा है। पूर्व सांसद पप्पू यादव योगी सरकार से ज्यादा अखिलेश यादव पर नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि ‘बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा सड़क पर संघर्ष। पप्पू यादव ने ट्वीट में लिखा कि बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं। उन्होंने अखिलेष यादव को सक्रिय होने को कहा।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान 15 से अधिक जिलों में हिंसा हुई है। इस दौरान कई जगह पथराव, गोलीबारी और बमबाजी हुई है। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है। पप्पु यादव ने कहा कि इतना सब होने के बाद बावजूद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सिर्फ ट्वीट करते रहे। उनका कहना है कि अखिलेश को सड़क पर उतरकर संघर्ष करना चाहिए।

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी जिले में महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़े गए। पसगवां ब्लॉक की सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े तक फाड़ दिये। यह घटना तब हुई जब वह नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही थीं। फतेहपुर,ललितपुर, झांसी, सीतापुर, एटा, महराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोरखपुर , बस्ती, श्रावस्ती में भी हिंसक वारदार हुई है।