Breaking News

बोनी कपूर की इस हरकत पर गुस्साई बेटी जान्हवी , सबके सामने ही लगा डाली डांट

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटो को शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस उनको बहुत प्यार देते हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस को पिता बोनी कपूर के साथ देखा गया. जहां वो अपने पिता को लेकर काफी ही प्रोटेक्टिव रूप में दिखाई दीं. उनका ये अंदाज सभी को पसंद आ रहा है.

पिता को बेटी जाह्नवी को हुई चिंताफोटो खिंचवाने के लिए Boney Kapoor ने उतारा मास्क, सबके सामने Janhvi Kapoor ने लगा दी डांट

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और पिता बोनी कपूर का एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. इन दोनों का ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. इस समय जब पैपराजी को पोज देते ने लिए बोनी कपूर अपना मास्क उतारते हैं तो ऐसा करने से जाह्नवी उन्हें बीच में ही रोकती हैं और फिर वो फोटोग्राफर पर बहुत नाराज होते हुए बोलती हैं कि ऐसे गलत एडवाइज मत दीजिए.

लगा दी पैपराजी को जमकर डांट

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जोर शोर से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि जब जाह्नवी (Janhvi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर के साथ एयरपोर्ट से निकलती दिखती हैं तो पैपराजी उनको पोज देने के लिये उनसे रिक्वेस्ट करते हैं. तभी बोनी अपना मास्क निकालने की कोशिश करते हैं तो उनकी बेटी जाह्नवी उनका हाथ पकड़ती हैं और ऐसा ना करने के लिये बोलती है, जिसके बाद एयरपोर्ट पर खड़े पैपराजी बोलते हैं कि अरे कुछ नहीं होगा. जाह्नवी फोटोग्राफरों की बातें सुनकर बोलती हैं कि ये गलत एडवाइस मत दीजिएगा.

ये होंगी जाह्नवी की आगामी फिल्में

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उससे ये बात साफतौर पर जाहिर हो रहा है कि मां श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद जाह्नवी (Janhvi Kapoor) कितने अच्छे से अपने पिता का ध्यान रख रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में दिखाई दी थीं. जाह्नवी के अभी पास बहुत सारे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.