Breaking News

बेटे की मौत के बाद टूट गया था प्रकाश राज का रिश्ता, पहली शादी तोड़ रचाई थी दूसरी शादी

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुके मशहूर अभिनेता प्रकाश राज आज भी हर किसी के दिलों दिमाग पर छाए हुए हैं. प्रकाश को हमेशा हिंदी फिल्मों में निगेटिव रोल करते ही देखा गया है. लोगों ने उनकी इस विलन गिरी को बहुत ही अधिक प्यार दिया है. विलेन के रूप में लोग प्रकाश को बहुत अच्छे से जानते हैं. करियर की बात करें तो अपने करियर की शुरुआत प्रकाश ने थिएटर के जरिए की थी, इसके बाद अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगों के बीच में इतनी लोकप्रियता हासिल की.

कन्नड़ भाषा के सीरियल्स में भी किया काम

प्रकाश का जन्म बेंगलुरु में हुआ. बॉलीवुड और साउथ में काम करने के अलावा उन्होंने कन्नड़ भाषा के कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम किया और अहम किरदार निभाया. इसके अलावा प्रकाश ने तमिल मराठी इंडस्ट्री में भी अपना समय बिताया है. वहीं अगर बात करें तो इन्होंने अपने करियर में हीरोपंती ,जंजीर, पुलिसगिरी, दबंग और सिंघम जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. साल 2008 में आई सलमान खान की फिल्म वांटेड के जरिए प्रकाश ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

असल जिंदगी में देखे कई उतार-चढ़ाव

अपनी प्रोफेशनल लाइफ में प्रकाश ने बहुत ऊंचाइयों देखी, लेकिन पर्सनल लाइफ में प्रकाश के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए . जिसके कारण उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ा. साल 1994 में उन्होंने तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी के साथ सात फेरे लिए जिसके बाद उनके 3 बच्चे हुए. उनमें से उनकी दो बेटियां मेघना और पूजा और एक बेटा सिद्धू शामिल है.

सब कुछ ठीक चल रहा था तभी साल 2004 में इनकी जिंदगी ने यू-टर्न लिया और नई मुसीबतें उनके सामने आ गई. 5 साल की उम्र में प्रकाश ने अपने बेटे सिद्धू को खो दिया, जिसके बारे में एक बातचीत के दौरान प्रकाश ने कहा कि अपने ही बेटे को उन्होंने अपने ही खेतों में अग्नि दी थी. अपनी बेटियों के बारे में प्रकाश का कहना है कि वो उनसे बहुत प्यार करते हैं पर बेटे की कमी आज भी उन्हें कहीं ना कहीं खलती है.

पत्नी से हुए अलग

बेटे की मौत के बाद उनका उनकी पत्नी के बीच में आए दिन लड़ाई झगड़ा होने लगा, जिसके साथ साथ उनके रिश्ते में दूरियां आ गई . साल 2009 में उन्होंने अपनी पत्नी ललिता से अलग होने का फैसला ले लिया और साल 2010 में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा के साथ दूसरी शादी करने का फैसला लिया.वो एक कोरियाग्राफर हैं.


पोनी वर्मा से प्रकाश राज 12 साल बड़े हैं .इसी वजह से प्रकाश ने जब दूसरी शादी की तब इनकी दूसरी शादी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही थी .अपनी दूसरी शादी से प्रकाश चौथी बार पिता बने .3 फरवरी 2016 को पोनी ने एक बेटे वेदांत को जन्म दिया. बेटे के जन्म के समय प्रकाश राज पूरे 50 साल के थे और इसके बाद अब जाकर एक बार फिर से उनकी जिंदगी बीते कुछ सालों के बाद ठीक हुई है और वो खुश हैं.