Breaking News

बेटे की चाहत में पिता ने दो बेटियों पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों (Father’s Brutal Attack On Daughters) को जान से मारने की कोशिश की। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अपनी पत्नी और बेटियों से इस वजह से नाराज था क्योंकि उसे बेटा चाहिए था। पुलिस (Police) ने आरोपी की पहचान के. प्रसाद के तौर पर की है। वह एक दिहाड़ी मजदूर है। 6 साल पहले प्रसाद की शादी लक्ष्मी से हुई थी। शादी के बाद लक्ष्मी ने दो बेटियों सिरी और प्रवनी को जन्म दिया, जिससे उसका पति खुश नहीं था क्योंकि उसे बेटे की चाह थी, इसीलिए उसने अपनी दोनों बेटियों को जान से मारने की कोशिश की।

दीवार से लड़ाया दोनों का सिर 

बता दें कि आरोपी पिता ने अपनी 2 और 4 साल की दो बेटियों का सिर दीवार पर पूरी ताकत से बार-बार लड़ाया। जिसकी वजह छोटी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पत्नी लक्ष्मी की शिकायत के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपी प्रसाद की तलाश कर रही है, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

बेटा ना होने को लेकर हुआ झगड़ा

बता दें कि घटना वाले दिन आरोपी अपनी पत्नी से बेटे को जन्म नहीं देने को लेकर झगड़ा कर रहा था। वहीं धीरे-धीरे बात इतनी आगे बढ़ गई कि उसने अपनी दोनों बेटियों को मारना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों का सिर बार-बार दीवार में लड़ाया। जिससे एक बेटी की मौत हो गई।