Breaking News

बिहार पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियों को किया गिरफ्तार

बिहार(Bihar) के भागलपुर(Bhagalpur) में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट(sex racket) का पुलिस ने खुलासा किया है। जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक इलाके में अपने ही मकान में देह व्यापार का अवैध धंधा चलाने के आरोप में पुलिस ने मकान मालिक साहिल(sahil) उसकी पत्नी कहकशां(kahkansha) और ग्राहक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मकान मालिक को किया गिरफ्तार

वहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में कई युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है। वहीं इस मामले में लड़कियों का बयान लेने के बाद पुलिस ने उन्हें परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर रैकेट से जुड़े अन्य लोगों तक भी पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए गिरफ्तार अभियुक्त का मोबाइल नंबर भी खंगाला जा रहा है।

बता दें कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर एएसपी सिटी पूरन झा और ततारपुर इंस्पेक्टर ने छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने खपरैल के मकान में लड़का और लड़की को गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ के बाद इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। हालांकि मकान मालिक साहिल को रात में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक- युवतियां

पुलिस के मुताबिक, जब्बारचक इलाके में एक घर में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी, यह धंधा लॉकडाउन के दौरान से चल रहा था। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने पहले आसपास के घरों को सतर्क किया और फिर साहिल के घर में धाबा बोला। पुलिस की इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया। आपत्तिजनक हालत में युवक- युवतियां इधर उधर भागने लगे, वहीं मकान मालिक और उसकी पत्नी भी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने मेनगेट का दरवाजा बंद कर सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस गैंग का मुखिया अभी गिरफ्त से बाहर है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार किया लिया जाएगा।