Breaking News

बिग बॉस 18’ में निया के साथ शो में हिस्सा लेगी ये एक्ट्रेस

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18′) का आगाज 6 अक्टूबर से होगा। यानि सलमान खान (Salman Khan) के शो के शुरू होने में अब बस चार दिन का समय बचा है। ऐसे में मेकर्स धीरे-धीरे शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा कर रहे हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के ग्रैंड फिनाले में मेकर्स ने निया शर्मा को शो का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट बताया। वहीं अब दूसरे कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम रिवील किया है।

निया के साथ शो में हिस्सा लेगी ये एक्ट्रेस
एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस एलिस कौशिक, सलमान खान के रिएलिटी शो में हिस्सा लेने जा रही हैं। बता दें, एलिस का जन्म 29 अक्टूबर 1997 में हुआ था। उन्होंने ‘सूर्यपुत्र कर्ण (2015)’ नाम के टीवी सीरियल से इस ग्लैमरस दुनिया में अपना कदम रखा और फिर ‘कहां हम कहां तुम’ और ‘पांड्या स्टोर’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया।

इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है एलिम का नाम
एलिस की गिनती, टीवी की ग्लैमरस बहू में होती है। एलिस की लव लाइफ की बात करें तो एलिस का नाम उनके को-एक्टर कंवर ढिल्लों के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि कंवर, एलिस के बॉयफ्रेंड हैं। बता दें, दोनों टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ में साथ में नजर आए थे। यहां देखिए एलिस की तस्वीर।

इनके नामों की भी हो रही है चर्चा
निया और एलिस के अलावा ‘बिग बॉस 18’ के लिए मुस्कान बामने, शहजादा धामी, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर और न्यारा बनर्जी के नाम को भी कन्फर्म बताया जा रहा है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।