Breaking News

बिकिनी पहन पूल में उतरी टीवी की संस्कारी गोपी बहू, बोल्ड अवतार देख फैन्स हुए घायल

छोटे पर्दे की मशहूर बहुरानी और एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी पर गोपी बहू (Gopi Bahu Bold Look) के नाम से फेम हासिल करने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Bikini Pics)  अकसर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखती हैं।

हाल ही में देवो ने अपनी कुछ बिकिनी टॉप और स्कर्ट में फोटोज पोस्ट की थीं, जिसे देख लोग दंग रह गए थे। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि ये वही गाय जैसी सीधी सादी गोपी बहू (Gopi Bahu Bold Look) है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ और बोल्ड फोटोज शेयर कर दी हैं। जिसे देख फैंस घायल हो रहे हैं। इन तस्वीरों ने देवो ने बस कुछ मिनटों पहले ही शेयर किया है, और ये जंगल की आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

देवोलीना के साथ इन तस्वीरों में उनकी कई फ्रेंड्स भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग संग पूल में मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखते ही बन रहा है।

देवो ने इस बार फैंस को घायल करने के लिए ब्लैक मोनोकिनी को चुना है। वो वाकई में उनपर काफी जच रहा है। तो किसी तस्वीर में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Bold Pics) सेक्सी पोजेज देती दिख रही हैं। देवो के इस ड्रॉप डेड गॉर्जियस लुक को देखने के बाद फैंस मदहोश होते जा रहे हैं।

बता दें, देवोलीना टीवी सीरियल के अलावा रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थीं। जहां उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों के दिलों में अलग जगह और पहचान बनाई है। एक्टर के साथ साथ देवो एक बेहतरीन डांसर भी हैं।