Breaking News

बाबा रामदेव से शादी करने के लिए पीछे पड़ गई थी ये एक्ट्रेस, भड़के योगगुरु ने कहा था ‘बेशर्म लड़की’

योग गुरु बाबा रामदेव बॉलीवुड सेलेब्स के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। वह अकसर बॉलीवुड एक्टर या फिर एक्ट्रेस के साथ नजर आते है। इतना ही नहीं, तमाम बॉलीवुड सितारे बाबा रामदेव की जमकर तारीफ भी करते नजर आते है। जिस वजह से बॉलीवुड और बाबा रामदेव का नाता काफी गहरा है लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस बाबा रामदेव की दीवानी थी। जिस वजह से बॉलीवुड की वो एकट्रेस बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थी दरअसल ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत है। जो एक समय में बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थी। राखी सावंत का कहना था कि अगर बाबा रामदेव मान गए तो वह उनके साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार है।

राखी सावंत को बाबा का जवाब
वहीं, इस मामले में बाबा रामदेव का भी बयान सामने आया था। बाबा रामदेव का भी मानना था कि राखी सावंत उनके पीछे पड़ गई है और उनसे शादी करना चाहती है। बाबा रामदेव के मुताबिक, ‘राखी सावंत उनसे एक शो में मिली थी। इसी दौरान राखी सावंत ने मेरे पीछे पड़ गई थी। यहां पर राखी ने मुझसे कहा था कि बाबाजी मैं आपसे ब्याह करना चाहती थी। राखी की इस बात पर मैंने कहा था किसी और को देख लो। दिल्ली में बहुत कुंवार लड़के है। मैं उनके बार में कुछ नहीं कहना चाहता हूं क्या पता वो क्या कह दे। बहुत ही बेशर्म है राखी।’ हालांकि, सिर्फ राखी सावंत ही नहीं बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेस बाबा रामदेव की फैन रह चुकी है।

शिल्पा शेट्टी बाबा की फैन
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन है। वह अकसर कई जगहों पर बाबा रामदेव के साथ योगा करती नजर आ आती है। इतना ही नहीं, कई मौके पर शिल्पा शेट्टी ने बाबा रामदेव की तारीफ भी की है। शिल्पा का कहना है कि वह योग गुरुव बाबा रामदेव के निर्देशों का पालन करती है। योग का अनुशासन ही उनकी जिंदगी को पटरी पर लाया है।