Breaking News

बाथरूम में कैमरा लगाकर बना रहा था महिला का अश्लील वीडियो, पुलिस ने पूर्व पुलिसवाले के बेटे को किया गिरफ्तार

तमिलनाडु के तंजावुर से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पूर्व पुलिस वाले के बेटे को नहाती महिला का एक वीडियो रिकॉर्ड(video record) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, आरोप है कि युवक महिला के नहाते हुए वीडियो को वेब कैम में रिकॉर्ड कर लेता था, वहीं आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस उससे पूछताछ कर रही हैं।

दरअसल, तंजावुर साउथ रोड पर सरकारी स्कूल में काम करने वाला एक शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है. एक दिन शख्स की पत्नी को बाथरुम में एक लेजर लाइट देखी.

इसके बाद पत्नी ने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी, पति ने बाथरुम की जांच की, इस दौरान एक पावर बैंक से जुड़ा एक वेब कैमरा(web camera) एक दरार में फंसा मिला. जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए. पावर बैंक(power bank) खत्म हो गया था,

 

इसके बाद पति ने तुरंत पुलिस को इस बात की शिकायत दी, पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और पड़ोसी नासिर अहमद(nasir ahmad) को गिरफ्तार कर लिया, जो एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है.

वहीं पिछले दिनों पहले ही पीड़ित ने नासिर पर अपनी बेटी को छत से नहाते हुए देखने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पाया कि वेबकैम बगल के शौचालय के माध्यम से लगाया गया था, जो एक खाली घर से जुड़ा था, जो रिकॉर्डिंग के लिये इस्तेमाल किया गया था। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.