Breaking News

बागेश्वर धाम से रज्जन खान नाम के शख्स को देसी कट्टे के साथ पुलिस ने किया अरेस्ट

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर के बागेश्वर धाम से पुलिस ने रज्जन खान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. वह देसी कट्टा लेकर घूम रहा था, तभी श्रद्धालुओं ने उसे देख लिया. उन्होंने स्थानीय थाने की पुलिस को इसकी सूचना तत्काल दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवक को हथियार के साथ अरेस्ट कर लिया है.

श्रद्धालुओं ने पुलिस को बताया कि बागेश्वर धाम मंदिर के परिक्रमा मार्ग पर एक शख्स घूम रहा है. उसके पास कोई हथियार दिख रहा है. यह सुनते ही पुलिस हरकत में आई. तत्काल सूचना पर बमीठा थाने की पुलिस बागेश्वर धाम पहुंची और युवक को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का कट्टा और कारतूस मिला.

पुलिस के अनुसार, युवक शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना के इंद्रपुरी कालोनी का रहने वाला है. पुलिस अफसरों ने कहा है कि उसके घर भी पुलिस की एक टीम भेजने की तैयारी की जा रही है. घरवालों से उसके बारे में पूरी जानकारी जुटाई जाएगी. पुलिस अफसरों के मुताबिक, किसी भी धार्मिक स्थल पर किसी भी तरीके का अवैध हथियार ले जाने की इजाजत नहीं है.

युवक किस मकसद से बागेश्वर धाम आया था. उसके पास कट्टा कहां से आया, पुलिस इसकी जानकारी जुटाने में लगी हुई है. पुलिस के मुताबिक, कट्टा रखने का लाइसेंस नहीं मिलता. यह हथियार पूरी तरीके से अवैध है. अगर कोई इसे रखता है तो इसे अपराध की श्रेणी में माना जाता है.