Breaking News

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री पायल सरकार को मिला डर्टी ऑफर, साइबर थाने में दर्ज कराई शिकायत

बांग्ला अभिनेत्री (Bengali Actress) पायल सरकार (Payel Sircar) ने अभिनय का मौका देने के नाम पर डर्टी ऑफर (Dirty Offer) देने का मामला सामने आया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि वह प्रस्ताव खुद टॉलीवुड के नामी गिरामी हस्ती रवि किनागी (Ravi Kinagai) नाम के एक फेसबुक प्रोफाइल से आया था. इस ऑफर से टॉलीवुड जगत में हंगामा मचा हुआ है. एक्ट्रेस ने कोलकाता पुलिस के साइबर सेल (Kolkata Police Cyber Cell) में शिकायत दर्ज करा दी है.

बता दें कि पायल सरकार बांग्ला धारावाहिकों की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है.उनका आरोप है कि शनिवार सुबह रवि किनागी नामक प्रोफाइल से उनके पास एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया था. ‘अन्नदाता’, ‘चैंपियन, बॉन्डन’, ‘आई लव यू’, ‘लव स्टोरी’, ‘वॉन्टेड फेमस’ के डायरेक्टर रवि किनागी के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिलने पर उन्हें खुशी हुई.

निर्देशक रवि किनागी के नाम के प्रोफाइल से मिला ऑफर

पिछले दो दशकों से धारावाहिकों की दुनिया बदलने वाले निर्देशक खुद उन्हें मैसेज कर रहे हैं. मैसेंजर पर भी बातचीत शुरू हुई, लेकिन अचानक उनसे पूछा गया कि क्या वह पेशकश के बदले समझौता कर सकती हैं ? ऐसे शख्स से इतना अभद्र जवाब पाकर एक्ट्रेस हैरान रह गईं. इसके बाद उन्होंने आगे कुछ नहीं कहा . उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर दी. एक के बाद एक कमेंट उस पोस्ट पर आने लगे. हालांकि, कई लोगों को संदेह किया कि यह प्रोफ़ाइल नकली है. इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस से संपर्क किया.

अभिनेत्री पायल सरकार ने दर्ज कराई शिकायत

पायल सरकार ने मेल के जरिए साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. वहां, अभिनेत्री ने कहा कि उसे शनिवार दोपहर करीब 1 बजे फेसबुक पर रवि किनागी नाम के एक फेसबुक प्रोफाइल से एक संदेश भेजा गया था और कहा गया था कि वह अगली फिल्म के बारे में सोच रही है.एक प्रतिष्ठित हस्ती से ऐसा प्रस्ताव पाकर पायल स्वाभाविक रूप से खुश थी, लेकिन जब उन्होंने विवरण मांगा, तो उन्हें प्रोफाइल से डर्टी की पेशकश की गई. उसने उस चैट का स्क्रीनशॉट भी मेल के जरिए साइबर सेल को भेजा था. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. कोलकाता पुलिस बैरकपुर पुलिस कमीशनरेट से भी मदद ले रही है. दूसरी ओर, निर्देशक रवि किनागी ने भी इस मामले में मानहानि का मामला दायर करने की बात कही है. बाद में पता चला कि वह रवि किनागी के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाया गया था.