Breaking News

बर्थडे पर अक्षय कुमार ने मां को किया याद, फोटो शेयर कर कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। अक्षय की मां अरुणा भाटिया का बीते दिन निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं। अक्षय ने इस पोस्ट के जरिए उनका साथ देने वालों को शुक्रिया कहा है। इसके साथ ही अपने बर्थडे को लेकर भी पोस्त में जिक्र किया है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी मां अरुणा भाटिया को याद किया। एक्टर ने अपने 54वें जन्मदिन पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह तो कभी नहीं चाहा था, लेकिन मुझे यकीन है कि मां वहीं से मेरे लिए जन्मदिन का गीत गा रही होंगी। आप सभी का संवेदनाएं व्यक्त करने और दुआओं के लिए शुक्रिया। जिंदगी यूं ही चलती रहती है।’

अक्षय कुमार की मां पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं। जिसके बाद उन्हें हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन मंगलवार से ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया। जहां उन्होंने आखिरी सांसे ली।अक्षय  मां के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना पाकर सोमवार को लंदन से इंडिया लौट आए थे। वहां वो अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे।