Breaking News

बंगाल चुनाव : रोड शो में जया बच्चन की इस गलती ने बढ़ाई टीएमसी की मुसीबतें

पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव में बॉलीवुड इंडस्ट्री का बोलबाला देखने को मिल रहा है. एक ओर जहां बीजेपी को मिथुन चक्रवर्ती जैसे सुपरस्टार मिल गये हैं, तो वहीं ममता की टीएमसी को एक से बढ़कर एक स्टार प्रचारक मिले हैं. इसी कतार में सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन का भी नाम आता है. वो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिए वोट की मांग कर रही हैं. जिसके लिए वो आए दिन रैली, रोड शो भी कर रही हैं. अपने एक रोड शो में जया बच्चन को गुस्सा आ गया, जिसके बाद उन्होंने कार्यकर्ता को धक्का दे दिया. आइए जानते है कि आखिर जया बच्चन को गुस्सा आया किस कारण..

जया को आया गुस्सा, मारा धक्का

बंगाल में चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सपा सांसद जया बच्चन हावड़ा में तृणमूल के उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार करने पहुंचीं. जहां पर शिवपुर और दक्षिण हावड़ा की तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया और उसके बाद उत्तर हावड़ा के तृणमूल उम्मीदवार गौतम चौधरी के लिए भी एक रोड शो किया था. इस दौरान उनकों उम्मीदवार गौतम चौधरी के साथ खुली हुड वाली कार में देखा गया. केवल जया बच्चन के दीदार के लिए वहां पर कई लोगों की भीड़ लगी हुई थी. उनमें से एक उत्साही समर्थक जया की कार के सामने सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया. इतना देखते ही जया बच्चन को भयानक गुस्सा आ गया और उन्होंने अपना आपा खो दिया.गुस्से में जया ने उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया और ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो कि धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

टीएमसी को भारी पड़ सकती जया की गलती

इस वीडियो में धक्का खाने वाले उत्साही कार्यकर्ता का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा हैं. लेकिन इस चुनावी दौर में जया बच्चन की ये गलती टीएमसी को भारी पड़ सकती है. जया बच्चन को गुस्सा आना कोई नई बात नहीं है,उन्हें अधिकतर गुस्सा करते हुए देखा गया है.लेकिन चुनावी दौर में उनका गुस्सा बड़ी गलती साबित हो सकता है और इससे  टीएमसी की भी मुसीबतें  बढ़ सकती हैं.