Breaking News

फेसबुक पर ज्यादा वक्त बिता रही थी पत्नी, चरित्र पर शक होने के बाद पति ने गला घोंटकर कर दी हत्या

पश्चिम बंगाल में फेसबुक चैटिंग के शक में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पति बिना कुछ समझे बगैर ही पत्नी की जान ले ली। दरअसल, पति को शक था कि पत्नी फेसबुक पर चैटिंग के जरिए अन्य पुरुषों को दोस्त बना रही है।

पति ने कई बार चैट नहीं करने को कहा, लेकिन महिला समय मिलते ही फेसबुक पर चैटिंग शुरू कर देती थी। शनिवार की शाम से इसको लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा। रविवार को विवाद इतना गहरा गया कि पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या ही कर दी। घटना हुगली जिले के चंदननगर इलाके की है।

आरोपी पति रिंटू दास अपनी पत्नी पल्लवी दास की फेसबुक चैटिंग से परेशान रहता था और उसे शक था कि उसकी पत्नी सोशल मीडिया के जरिए किसी दूसरे पुरुष से संपर्क कर रही है। रिंटू को अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक होने लगा था,  जिसके बाद पति ने 19 सितंबर की रात पत्नी को गला घोंटकर हत्या कर दी।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

फेसबुक चैटिंग की वजह से होती थी लड़ाई 
आरोपी की मां मना दास ने बताया कि उनकी बहू पल्लवी दास को फेसबुक चैटिंग का शौक था, लेकिन उसके पति को यह पसंद नहीं था, जिसके कारण पति-पत्नी में हमेशा अनबन और लड़ाई होती थी। मना दास ने कहा कि कई बार उसका पति पल्लवी के साथ मारपीट भी करता था। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।