Breaking News

फिल्म ‘लक्ष्मी’ के Bam Bholle सॉन्ग ने मचाया धमाल, लाल साड़ी में अक्षय कुमार का दिखा खतरनाक लुक

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी’ का फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे है। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है। अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्टिंग पर फैंस हर बार की तरह इस बार भी फिदा हो गए है लेकिन अब ‘लक्ष्मी’ का एक नया रिलीज हो गया है। जिसने आते ही फैंस का दिल जीत लिया। इस फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘बम भोले’ रिलीज हुआ है। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के अवतार में नजर आ रहे है। जिसमें अक्षय का दमदार अंदाज देखने को मिला है। फैंस अक्षय के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म ‘लक्ष्मी’ के दूसरे गाने ‘बम भोले’ में अक्षय कुमार शिव भक्ति में लीन है। वह गाने में ट्रांसजेंडर अंदाज में धमाकेडार डांस करते है। जिसे देख हर किसी के रौंगटे खड़े हो जाए। अक्षय कुमार के इस लुक को देख हर कोई डर गया है। इस गाने में अक्षय कुमार ने लाल साड़ी और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी हुई है। इसके साथ ही उनके माथे पर लाल बिंदी है। जिससे अक्षय कुमार का लुक और ज्यादा परफेक्ट बन गया है। इस गाने में अक्षय कुमार भोले की भभूत, रंग और त्रिशूल के साथ थिरकते दिखते हैं। जो काफी ज्यादा फैंस को अट्रेक्ट कर रहा है।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये गाना धमाल मचा रहा है। इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 94 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।फिल्म ‘लक्ष्मी’ में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ की ऑफिशियल रीमेक है। जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार हुई है।