Breaking News

फिल्म ‘रॉकेट्री’ की दूसरे दिन हुई इतनी कमाई, हिंदी पट्टी में लोग ढूंढकर देख रहे फिल्म

ऑनलाइन टिकट बुकिंग पोर्टल बुकमाईशो पर 96 फीसदी लोगों को पसंद आई अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर बनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन ही कमाल कर दिया। फिल्म के शनिवार के कलेक्शन के अंतिम आंकड़े आ चुके हैं और इससे पता चलता है कि फिल्म ने शनिवार को हिंदी भाषी राज्यों में भी कमाल का कारोबार किया है। रविवार को फिल्म का कलेक्शन बीते दोनों दिनों से बेहतर रहने की उम्मीद इसके निर्माता लगा रहे हैं और रविवार की दोपहर तक के आंकड़े बता रहे हैं कि देर शाम तक फिल्म अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी। इस बीच उत्तर भारत के कई सिनेमाघरों में फिल्म के पोस्टर न लगे होने के बावजूद दर्शक ऑनलाइन बुकिंग के सहारे ये फिल्म दिखा रहे सिनेमाघर तलाश कर फिल्म देखने पहुंच रहे हैं।

देश के खिलाफ साजिश की कहानी
फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से अभिनेता आर माधवन निर्देशक भी बन गए हैं। फिल्म में उन्होंने खुद उन अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन का किरदार किया है जिन्हें केंद्र की कांग्रेस सरकार के समय जासूसी के झूठे आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। उस समय वह अंतरिक्ष विज्ञान की एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने के करीब थे। फिल्म में इशारा किया गया है कि ऐसा विदेशी ताकतों के इशारे पर किया गया। नंबी नारायणन को इस मामले में फंसाने वाले पुलिस अफसर आर बी श्रीकुमार को भी हाल ही में गिरफ्तार किया गया है।

रविवार से शोज बढ़ने की उम्मीद
आर माधवन, सिमरन और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ की रिलीज उस तरह से नहीं हो सकी है, जैसी कि देश के साथ खिलवाड़ करने वाली किसी साजिश पर बनी फिल्म की होनी चाहिए थी। लेकिन, फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म के शोज भी रविवार से बढ़ने की उम्मीद दिख रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि शनिवार को फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने शुक्रवार के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक 1.73 करोड़ रुपये कमाए। इसमें तमिल संस्करण से ज्यादा हिस्सेदारी हिंदी संस्करण की रही है।

शनिवार का शानदार प्रदर्शन
फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने पहले दिन तमिल में 75 लाख रुपये, हिंदी में 90 लाख रुपये और मलयालम में चार लाख रुपये कमाए। वहीं शनिवार के दिन यानी रिलीज के दूसरे दिन के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अकेले हिंदी में 1.60 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म के तमिल संस्करण की कमाई भी 1.25 करोड़ रुपये रही और फिल्म के मलायलम संस्करण ने सातल लाख रुपये कमाए। कुल मिलाकर फिल्म की शनिवार की कमाई रही 2.97 करोड़ रुपये और ये फिल्म की रिलीज के दिन से 71.68 फीसदी अधिक रही।