Breaking News

प्लीटेड साड़ी में गॉर्जियस अंदाज में नजर आईं शिल्पा, खरीदना चाहते हैं तो खर्च करने होंगे इतने

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं और वहीं से अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने फिर से एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है. इस तस्वीर में वो लाल रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

एक शोल्डर वाले इस आउटफिट में शिल्पा अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस आउटफिट का नाम है Pleated Saree Dress. इस ड्रेस में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस आउटफिट को पहनकर वो समुद्र के ऊपर बने ट्रैक पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, तस्वीर में वो एक जगह खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

शिल्पा के इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. आप इस बात का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में शिल्पा का अंदाज देखने लायक है.

क्या आपको शिल्पा का ये अंदाज पसंद आया? अगर आपका जवाब हां है और आप भी शिल्पा के इस ड्रेस को ट्राई करना चाहती हैं तो इसे खरीद सकती हैं और अपने वार्डरोब में जगह दे सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शिल्पा के इस लाल ड्रेस की कीमत 25,000 रुपये है, जो कि सेलेब्रिटीज के मनपसंद ब्रांड साक्षा और किन्नी की है.

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा, मीजान जाफरी और परेश रावल के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ली सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.

इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा तकरीबन 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. हालांकि, वो आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती ही हैं. कभी कुकरी, कभी फैशन तो कभी DIY वीडियोज में वो नजर आती रहती हैं.