Breaking News

प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति ने बढ़ाया था 15 किलो ग्राम वजन, फिर खुद का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हुई खुशी

कृति सेनन जल्द ही फिल्म मिमि में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कृति सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये किरदार कृति के लिए काफी खास है क्योंकि ऐसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया और साथ ही इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति ने 15 किलो ग्राम वजन बढ़ाया था. एक एक्ट्रेस के लिए ये बहुत बड़ी बात है. कृति को फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसा करने को कहा था. अब कृति के इस ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो सामने आया है कि कैसे वजन बढ़ाने के लिए वह सेट पर हमेशा खाती रहती थीं.


वीडियो की शुरुआत होती है कृति सेनन से जो कई रसगुल्ले खा रही होती हैं. वह कैमरा की तरफ देखकर बोलती हैं बिना रस के रसगुल्ले. इसके बाद कृति कहती हैं कि लक्ष्मण सर ने कहा है कि कृति तुम्हें 15 किलो ग्राम वजन बड़ाना है तो मैंने कहा कि वाह इसे कहते हैं तैयारी. फिर कृति सेट पर खाते हुए नजर आती हैं. वह हर वक्त खाते हुए ही दिखती हैं. इसके बाद डायरेक्ट कहते हैं कि हम सब कृति को सिर्फ खिलाते रहते थे.

खुद का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हुई खुशी

कृति कहती हैं कि मैं सब खा रही थई चॉकलेट्स, चिप्स, मीठा जो की हमें खाने से मना किया जाता है. फिर डायरेक्टर कहते हैं कि जब कृति का बड़ता वजन हमने देखा तो कहा कि हां अग लग रही हैं वह रियल में प्रेग्नेंट. आखिर में कृति कहती हैं कि सच कहूं तो आज जब मैं स्क्रीन पर खुद को देख रही हूं बढ़े हुए वजन के साथ तो मैं खुश हूं कि अच्छा हुआ हमने ये किया क्योंकि स्क्रीन पर वो सब रियल दिख रहा है जो किरदार के लिए होना चाहिए.