Breaking News

पेड़ पर काले चीते और तेंदुए के बीच हुई मुठभेड़, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो कर्नाटक के काबीनी वाइल्डलाइफ सेंचुरी की है. इस वीडियो में एक ब्लैक पैंथर यानी कि काला चीता और तेंदुए के बीच मुठभेड़ होते दिख रही है. दरअसल, इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. जिसके बाद इस वीडियो को देख यूजर्स हक्का-बक्का तो रह ही गए साथ ही कई लोगों आशचर्य भी जताया. तेंदुए और ब्लैक पैंथर की ये शेयर की गई वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई.

इंफोसिस के सह-संस्थापक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “54 सेंकड की ये वीडियो में दो जंगली बिल्लियों को पेड़ की टहनी पर एक दूसरे के सामने देखा जा सकता है.” लेकिन इस विडियो में दोनों ने एक दूसरे को चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं की. इस वीडियो पर अगर हम गौर करें तो तेंदुआ पेड़ की टहनी पर पहले से देख रहा है. वहीं, उसे देख ब्लैक पैंथर भी पेड़ की टहनी पर चला जाता है और तेंदुए पर वार करने का प्रयास करता है. लेकिन बाद में वो खुद वापस लौट जाता है. बताते चले, ये वीडियो 6 मार्च का है. वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर शाज जंग ने बताया कि काले चीते को यहां ‘साया’ नाम से जाना जाता है.

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही बेहद कम समय में 1 लाख से अधिक व्यूज़ देखने को मिले. वहीं, 5 हज़ार लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया. साथ ही अलग-अलग तरह की टिप्पणी भी की.