Breaking News

पुश्तैनी जमीन बेचकर महिला पर पैसे लूटा रहा था बाप, बेटे ने कर दी हत्या

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट से एक पिता की हत्या (Son Stabbed Father In UP) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपने पिता को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. ये मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल ने रविवार को बताया कि बुधवार (10 मार्च) को दिनदहाड़े निही चिरैया गांव में शंकर तिराहे के पास पीड़ित की चाकू से गोदकर हत्या (Son Killed Father In UP) कर दी गई, जिसकी पहचान बांदा जिले के रहने वाले राजू उर्फ भोला जायसवाल के रूप में हुई. उसकी उम्र 42 साल थी. हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं.

पुलिस की पूछताछ में कबूल किया गुनाह

एसपी ने बताया कि मानिकपुर के एसएचओ सुभाषचंद्र चौरसिया ने शक के आधार पर शनिवार को मृतक राजू के बेटे शोभित जायसवाल जिसकी उम्र 20 साल है, को हिरासत में लिया. इसके बाद उससे पुलिस ने पूछताछ की. शोभित ने अपने एक साथी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या (Son Stabbed Father) करना कबूल किया, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया.

आरोपी की शिनाख्त पर बरामद हुईं ये चीजें

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोभित की निशानदेही पर उसके पिता के खून से सने कपड़े, हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और एक बाइक बरामद की गई है. हालांकि उसका साथी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. हत्या का कारण पूछे जाने पर शोभित ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पंजाब के लुधियाना शहर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था और गांव की पुश्तैनी जमीन बेचकर उसकी रकम उस महिला पर खर्च कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने अपने एक साथी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी.