Breaking News

पुलवामा में आतंकियों की नापाक हरकत, पोस्ट ऑफिस पर फेंका ग्रेनेड, दो पुलिसकर्मी जख्‍मी

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा में आतंकियों ने फिर नापाक हरकत की है. यहां एक पोस्ट ऑफिस पर आतंकियों ने ग्रेनेड (grenade) से हमला किया है. इस हमले में पोस्ट ऑफिस पर तैनात दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. उन्हें मामूली चोट आई है. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने एरिया में सख्ती बढ़ा दी है.

बता दें कि पिछले कुछ महीनों में घाटी में आतंकी (terrorist) घटनाएं बढ़ गई हैं. आम नागरिक से लेकर बाहरी मजदूर तक, कई लोगों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है. लेकिन लगातार हो रहे इन हमलों को देखते हुए सुरक्षाबलों ने अपना नया ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस ऑपरेशन के जरिए अब ओवर ग्राउंट वर्क्स (OGW) को पकड़ने का प्रयास है. ये वो लोग हैं जो आतंकियों को हर इनपुट पहुंचाते हैं.

इधर, शोपियां के चौगाम इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे. आधिकारिक सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक, शोपियां और आचन पुलवामा के राजा बासित नजीर के रूप में हुई थी.

 

जम्मू-कश्मीर पुलिस (जेकेपी) ने श्रीनगर में हाल ही में एक नागरिक और पुलिस कर्मी की हत्या में शामिल द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था. दोनों टीआरएफ के नाम पर लश्कर के नए हाइब्रिड मॉड्यूल का हिस्सा थे.