Breaking News

पाकिस्तान में दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने बीच रास्ते में रोक दी ट्रेन, वायरल हो गया वीडियो

भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच यूं तो भले ही तल्खियों भरे रिश्ते है. मगर दोनों एक-दूसरे देश में होने वाली घटनाओं पर खासी दिलचस्पी रखते हैं. इन दिनों पाकिस्तान का एक रेल ड्राइवर बड़ी अजीब वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. ये ड्राइवर तेज स्पीड में ट्रेन चला रहा था, लेकिन उसे अचानक दही (Dahi) खाने की तलब लगी. बस फिर क्या था, ड्राइवर ने ट्रेन रोककर अपने असिस्टेंट को दही खरीदने भेज दिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तानी रेलवे विभाग (Pakistani Railway Department) की जमकर किरकिरी हो रही है. यहां तक कि कई लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रेलवे का जबरदस्त मजाक उड़ा रहे हैं. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पाकिस्तान के रेलवे मिनिस्टर आजम खान स्वाति ने ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट को सस्पेंड करने की घोषणा की है.

 

 

मंत्री ने कहा कि लोगों की सेफ्टी सबसे बड़ी प्राथमिकता और इसमें किसी भी तरह की लापरवाही को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने ड्राइवर और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया. जब आप किसी ट्रेन को रोकते हैं तो असल में यह लोगों की सुरक्षा का मुद्दा बन जाता है. सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.