Breaking News

पहली फिल्म में 17 किसिंग सीन्स देकर मल्लिका ने मचाया था बॉलीवुड में तहलका, विवादों से रहा गहरा नाता

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है। मल्लिका शेवारत आज अपना 44वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है। मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। बॉलीवुड की हर फिल्म में एक्ट्रेस के एंटीमेंट और किसिंग सीन्स छाए रहते थे।mallika 2फैंस भी मल्लिका की बोल्डनेस पर फीदा थे। खास बात ये है कि मल्लिका अपने विवादों की वजह से भी छाई रही है। तो आज हम इस खास मौके पर मल्लिका शेरावत से जुड़े सारे विवाद आपको बताते है। जिसमें 17 किसिंग सीन शामिल है।

मल्लिका शेरावत का जन्म 24 अक्टूबर 1976 में हिसार में हुआ था। एक्ट्रेस का असली नाम रीमा लंबा है। अपनी परिवार के खिलाफ जाकर मल्लिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। मल्लिका ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से की थी।mallika 3इस फिल्म में बोल्ड सीन देकर मल्लिका ने फिल्मी जगत मे सनसनी मचा दी। मल्लिका को बॉलीवुड में फिल्म मर्डर में पहचान मिली। इस फिल्म में मल्लिका के साथ इमरान हाशमी नजर आए थे। इसके बाद मल्लिका ने ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स, ‘आपका सुरूर’ और ‘डबल धमाल’ जैसी हिट कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है।

हालाकिं बॉलीवुड के अलावा मल्लिका ने हॉलीवुड में भी काम किया है। हॉलीवुड की ‘हिस्स्स्स’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ लव’ में काम किया है।mallika 4साल 2012 में वह अमेरिका के पॉप स्टार ब्रुनो मार्स के साथ पैरोडी वीडियो साल्ट एन पैपा वाटा मैन फॉर द कॉमडी में नजर आई थी।

मल्लिका शेरावत को प्रसिद्ध प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर न्यूड पोज करने का ऑफर मिला था।mallikaजिसे उन्होंने ठुकरा दिया। ऐसा करने वाली वह पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं।