Breaking News

पश्चिम बंगाल: भवानीपुर, शमशेरगंज और जंगीपुर विस सीटों के लिए मतगणना शुरू

कोलकाता की भवानीपुर सीट जहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं वहां सुबह 8:00 बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है। साथ ही मुर्शिदाबाद के जंगीपुर व शमशेरगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए भी निर्धारित समय पर मतों की गिनती शुरू हो चुकी है।

भवानीपुर के एल्गिन रोड स्थित शेखावत मेमोरियल गवर्नमेंट गर्ल्स हाईस्कूल में मतगणना केंद्र बनाया गया है। यहां 21 राउंड की काउंटिंग होनी है। मतगणना केंद्र पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मतगणना केंद्र के अंदर सेंट्रल सिक्योरिटी फोर्स को लगाया गया है और मतगणना केंद्र के बाहर धारा 144 लगा दी गई है। बड़े पैमाने पर कोलकाता पुलिस के जवानों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी की जीत को लेकर आश्वस्ति जताते हुए दावा किया है कि बड़े अंतर से ममता बनर्जी जीतेंगी।

इधर, मतगणना की सुबह भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने भी अपनी जीत की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई व्यक्ति विशेष से नहीं बल्कि ममता बनर्जी के पूरे भ्रष्ट शासन, हिंसा, अन्याय और प्रशासनिक मशीनरी के गलत इस्तेमाल के खिलाफ है। मैंने अपनी लड़ाई पूरी ताकत से लड़ी है। परिणाम जो भी हो, देखा जाएगा।