Breaking News

पत्‍नी ऐश्‍वर्या के डर से तेज प्रताप यादव ने बदला चुनावी क्षेत्र, BJP ने चुटकी लेते हुए कहा….

राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने अपना चुनाव क्षेत्र बदल लिया है। वे वैशाली के महुआ के बदले समस्‍तीपुर के हसनपुर से चुनाव लड़ेंगे। इसे लेकर उन्‍होंने हसनपुर में पहला जनसंपर्क भी किया है। तेज प्रताप के चुनाव क्षेत्र बदलने पर भारतीय जनता पार्टी ने चुटकी लेते हुए कहा है कि वे कहीं से भी लड़ें, हार तय है। यह चर्चा है कि उन्‍होंने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के महुआ से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की आशंका के कारण अपना क्षेत्र बदला है। हसनपुर यादव बहुल विधानसभा सीट है। इसे तेज प्रताप यादव अपने लिए सुरक्षित मान रहे हैं। हालांकि, ऐश्‍वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने संकेत दिया है कि अगर उनकी बेटी चाहेंगी तो तेज प्रताप को हसनपुर में भी चुनौती देगी।

ऐश्‍वर्या के साथ लड़ रहे तलाक का मुकदमा

ज्ञात हो कि तेज प्रताप यादव की शादी तत्‍कालीन आरजेडी विधायक व अब जनता दल यूनाइटेड नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ हुई है। तेज प्रताप ने शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक का मुकदमा दायर कर दिया। इसके बाद लालू व चंद्रिका के रास्‍ते अलग हो गए हैं। तेज प्रताप के तलाक का मुकदमा भी कोर्ट में लंबित है। कहा जा रहा है कि ऐश्‍वर्या राय अपने अपमान का बदला लेने के लिए लालू परिवार के खिलाफ चुनाव मैदान में कूदने जा रहीं हैं। उनके खास निशाने पर पति तेज प्रताप यादव व देवर तेजस्‍वी यादव हैं। इसे देखते हुए तेज प्रताप यादव ने अपना चुनाव क्षेत्र बदल लिया है। इसी के बाद उन्‍होंने हसनपुर का दौरा कर वहां से चुनाव लड़ने की घोषणा की है।
बीजेपी का तंज: कहीं से भी लड़ें, दोनों भाइयों की हार तय

तेज प्रताप यादव के हसनपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा पर बीजेपी ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि दोनों भाई (तेज प्रताप यादव एवं तेजस्‍वी यादव) चुनाव लड़ें, हार तय है। बीजेपी के मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने कहा कि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव कहीं से भी चुनाव लड़ें, उनकी हार तय है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता संजय टाइगर ने भी कहा कि तेज प्रताप यादव पिछली बार नीतीश कुमार के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के कारण जीत गए थे। इस बार दोनों भाई कहीं से भी लड़ें, हार निश्चित है।