Breaking News

पत्नी ने पति को दी नन्हा मेहमान आने की खबर, खुशी के बजाए शख्स के उड़े होश, जानें पूरा मामला

किसी भी दंपति (Couple) के लिए मां-बाप (Parents) बनना बेहद खास अनुभव होता है. जब कोई औरत अपने बच्चे को जन्म (Child Birth) देती है और कोई पुरुष पहली बार अपने बच्चे को गोद में उठाता है तो वो पल उन दोनों के लिए ही बेहद अद्भुत और यादगार एहसास दे जाता है. वो उन पलों को पूरी जिंदगी याग रखते हैं. वहीं अक्सर देखा गया है कि पत्नियां (Wife) अपनी प्रेंग्नेंसी की खबर अपने पति (Husband) को सरप्राइज (Surprise) की तरह सुनाती हैं जिससे उनके पति खुशी से झूम उठें. लेकिन अमेरिका में इसका कुछ उल्टा हुआ. जब महिला ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर अपने पति को दी तो वो खुश होने की बजाय हैरान रह गया उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी दुविधा का समाधान ढूंढने की कोशिश की है. शख्स ने बताया कि वो दो बच्चों को पिता है. कुछ वक्त पहले उसकी पत्नी ने उसे सरप्राइज देते हुए बताया कि वो प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं और दोनों फिर से मां-बाप बनने वाले हैं. ये सुनते ही शख्स के चेहरे का रंग उड़ गया. उसे समझ नहीं आया कि वो कैसे रिएक्ट करें. क्योंकि शख्स ने बताया कि उसने दो साल पहले वस्कटोमी (Vasectomy) यानी पुरुष नसबंदी करवा ली थी.

वहीं अपनी कहानी बयां करते हुए उसने लोगों से सलाह मांगी है. उसका कहना है कि पत्नी का प्रेग्नेंट होना उसके लिए किसी सदमे से कम नहीं है.  शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मैंने दो साल पहले नसबंदी करवा ली थी. अब इसकी कितनी संभावना है कि बच्चा मेरा है या फिर मेरी पत्नी का कोई अफेयर (Extra marital Affair) चल रहा है. हालांकि, इतने सालों तक पत्नी के साथ रहने पर मुझे नहीं लगता कि वो मुझे धोखा देगी. मैं समझ नहीं पा रहा हूं क्या कि नसबंदी के बाद भी कोई शख्स पिता बन सकता है’?

शख्स ने लोगों से मदद मांगते हुए कहा, ‘मुझे इंटरनेट पर मिले-जुले जवाब मिल रहे हैं इसलिए मैं आप लोगों की सलाह मांग रहा हूं’. चिंतित पति को कई लोगों ने सलाह दी है. अधिकांश ने कहा है कि पत्नी पर आरोप लगाने से पहले उसे अपने स्पर्म काउंट की जांच करानी चाहिए. वहीं, एक डॉक्टर ने कमेंट करते हुए लिखा कि उसके एक मरीज के साथ भी

ऐसा हुआ था. उसका स्पर्म काउंट जीरो था मगर नसबंदी के बाद उसकी ट्यूब अलग तरह से जुड़ गई थी, जिसके बाद अचानक उसके स्पर्म काउंट बढ़ गए थे.

बता दें कि अमेरिकी की रहने वाली एक महिला (US Woman) ने अपने पति को बताया कि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट (Pregnant) है. इस पर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि वो दो साल पहले नसबंदी (Vasectomy) करा चुका था. लिहाजा पति को समझ नहीं आ रहा कि आखिर उसकी पत्नी प्रेग्नेंट हुई कैसे? उसने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में चिंता जाहिर की है कि बच्चा वास्तव में उसका है या नहीं?