Breaking News

गांधी परिवार से कोई लस्सी पीने आया, स्मृति ईरानी के इस सवाल पर दुकानदार ने दिया ऐसा जवाब, आगे कुछ नहीं बोल पाई मंत्री

सोशल मीडिया(social media) पर इन दिनों बीजेपी(BJP) में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(smriti irani) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, स्मृति ईरानी शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी(amethi) पहुंची. वहां पर उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की. इस दौरान वो लस्सी पीने वहां की मशहूर दुकान अशरफी लाल लस्सी कॉर्नर पर पहुंची. जहां उन्होंने दुकान के मालिक से एक सवाल पूछा, वहीं दुकान मालिक ने जो जवाब दिया उसके बाद स्मृति ईरानी की बोलती ही बंद हो गई. उनका ये वीडियो काफी तेजी(viral video) से वायरल हो रहा है. वहीं उनके इस वीडियो को देखकर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है.

स्मृति ईरानी ने दुकानदार से पूछा कि क्या गांधी परिवार से कोई आपके दुकान पर लस्सी पीने आया था। स्मृति ईरानी के इस सवाल पर दुकानदार ने भी जवाब देते हुए कहा कि हां, प्रियंका गांधी(priyanka Gandhi) और राहुल गांधी(rahul Gandhi) दोनों आए हैं। दुकानदार का ये जवाब सुन स्मृति मुस्कुराईं जरूर, लेकिन उनकी तरफ से कुछ कहा नहीं गया. इस वीडियो को कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी(shriniwas BV) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि स्मृति ईरानी के साथ LOL मोमेंट हो गया. स्मृति ईरानी को ऐसा लगता है कि इस देश में सबकुछ पहली बार हो रहा है. इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसे बयान और ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड किए हैं. बस फर्क इतना है कि कभी बीजेपी, कांग्रेस पर वार कर रही होती है तो कभी कांग्रेस मुंहतोड़ जवाब देती दिख जाती है.

 

 

बता दें कि स्मृति ईरानी इन दिनों दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं. वहां पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ऑक्सीजन प्लांट, कंप्यूटर लैब और नवीन हाईस्कूल का उद्घाटन किया। अमेठी में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करने के दौरान स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी(rahul Gandhi) और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर अमेठी के विकास को नजरअंदाज करने का आरोप भी लगाया। कहा कि इतने सालों में कांग्रेस अमेठी में पानी की ठीक व्यवस्था भी नहीं कर पाई.

इस दौरान स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि अमेठी मेरा घर है, परिवार है और परिवार की देखभाल कैसे की जाती है यह मुझे पता है। मैं जो कहती हूं वह करती हूं। मैं अमेठी में रहूं या अमेठी के बाहर रहूं। लेकिन मैं हर पल अमेठी की खबर रखती हूं. प्रशासन के संपर्क में रहती हूं और मैंने अधिकारियों से कहा है कि अमेठी के लोगों को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।