Breaking News

पति ने सॉरी नहीं बोला तो उसके ऊपर बैठ गई पत्नी और ले ली जान

दुनियाभर में आए दिन कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो बेहद हैरान करते हैं और उनपर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल होता हैं। ऐसा ही एक मामला रूस से सामने आया हैं जिसमें एक पति की मौत उसकी पत्नी के ऊपर से बैठने से हो गई। यह बात सुनने में जरूर अजीब लगेगी लेकिन यही सच्चाई हैं। इस मामले में महिला ने कहा कि ”वह पति को मारना नहीं चाहती थी, वह बहुत बोल रहा था इसलिए उसे शांत करना चाह रही रही थी। और उसका मुंह बंद करने के लिए उसके मुंह पर बैठ गई थी।” खबरों के अनुसार अब महिला पर मामला दर्ज किया गया है और इस समय मामले की जांच चल रही है।

यह घटना उस समय हुई जब पत्नी ने जमकर शराब पी रखी थी और वह अपने पति को चुप कराना चाहती थी। एक रिपोर्ट को माने तो इस मामले को रूस के एक शहर का बताया जा रहा है। यहां पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर पहले थोड़ा विवाद हुआ और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई पर आ गई। वहीँ इस दौरान पत्नी शराब के नशे में थी। ऐसे में पत्नी ने पति से माफी मांगने को कहा लेकिन उसने सॉरी नहीं बोला, उसके बाद गुस्से में पत्नी अपने पति के मुंह पर बैठ गई।

मिली जानकारी के तहत पत्नी का वजन 101 किलो था, और जैसे ही वह अपने पति के ऊपर बैठी, उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। पत्नी को समझ नहीं आया कि पति सांस नहीं ले पा रहा है। उसके बाद पत्नी अपने पति के ऊपर तब तक बैठी रही जब तक कि उसकी सांस नहीं बंद हो गई। इस दौरान दोनों की बेटी मौजूद थी। वह दौड़कर एक पड़ोसी को बुलाकर लाई, लेकिन तब पति की मौत हो चुकी थी। उसी के थोड़ी देर बाद महिला को पता चला कि वाकई में उसके पति की मौत हो चुकी है।