Breaking News

पति की वजह से शिल्पा शेट्टी का करियर दांव पर, 23 जुलाई को रिलीज होगी हंगामा-2

काफी समय से फिल्मों से दूर रह रही जानी-मानी अभिनेत्री श‍िल्पा शेट्टी के बॉलीवुड कमबैक की प्रक्रिया पर अचानक ब्रेक लग गया है। दरअसल, श‍िल्पा के पति राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने का संगीन आरोप है। दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन श‍िल्पा शेट्टी की फिल्म रिलीज हो रही है, ठीक उसी दिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अदालत का फैसला भी आने वाला है। श‍िल्पा शेट्टी लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर फिल्म हंगामा-2 से वापसी कर रही हैं। फिल्म हंगामा-2 23 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

वहीं फिल्म के रिलीज से पहले शिल्पा के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने जैसे गम्भीर आरोप में जेल में बंद हैं। कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है, कुंद्रा पर लगे आरोप श‍िल्पा के कर‍ियर पर कितना असर डालता है, ये जल्द ही पता चल जाएगा। वहीं अब तक अपनी क्लीन इमेज लिए घूम रहे राज कुंद्रा का भव‍िष्य भी 23 जुलाई की सुनवाई पर ट‍िका हुआ है। मामले में पुलिस राज कुंद्रा और दूसरे आरोपी रयान जॉन की अधिक से अधि दिनों की कस्टडी चाहती थी। वहीं राज के वकील अबाद पोंदा ने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि पुलिस राज कुंद्रा की अवैध कस्टडी मांग रही है। कानून को मद्देनजर रखते हुए राज कुंद्रा की कस्टडी बिल्कुल भी नहीं दी जानी चाहिए।

फिलहाल, 23 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर क्या फैसला होगा, यह एक दिन बाद सभी के सामने आ जाएगा। राज कुंद्रा की वजह से श‍िल्पा शेट्टी का कर‍ियर अभी से धुंधला नजर आ रहा है। एक ओर सुपर डांसर 4 की शूट‍िंग को शिल्पा ने होल्ड कर दिया, तो दूसरी ओर हंगामा 2 के प्रमोशन को भी श‍िल्पा ने कैंसल कर दिया। ऐसे में यह साफ नजर आ रहा है कि राज कुंद्रा के कारण श‍िल्पा शेट्टी का कर‍ियर दांव पर है। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और 23 जुलाई तक पुलिस रिमाण्ड पर हैं।