Breaking News

पतंजलि स्टोर में घुसा लुटेरा, पिस्तौल तानते ही संचालक ने उल्टा मार दी गोली, देखें वीडियो

झज्जर:- लूट करने आए बदमाशों के गोली मारने के तो कई किस्‍से आपने सुने होंगे, मगर लूट करने आए बदमाश को ही गोली मार दी जाए, शायद ही ऐसा कभी होता है। झज्‍जर में मगर एक ऐसा ही केस सामने आया है। बुधवार देर रात को बीकानेर चौक स्थित एक पतंजलि स्टोर संचालक पर एक नकाबपोश युवक ने पिस्तौल तान दी। इस दौरान नकाबपोश युवक की पिस्तौल नहीं चली। वहीं पतंजलि स्टोर संचालक ने बचाव में खुद के लाइसेंसी रिवाल्वर से नकाबपोश पर फायरिंग कर दी। इसलिए नकाबपोश युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। मगर उसे गोली गई। हालांकि बुधवार देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटे होने की बात कह रही थी और गोली लगने वाले युवक की पहचान को लेकर पुष्टि नहीं हो पाई थी।


मगर वीरवार को एसपी ने खुद बयान जारी करते हुए कहा कि जो बदमाश गोली मारने आए थे उन्‍हीं में से एक को गोली लगी है। इस बात की पुष्टि हो गई है और दो बदमाशों पर मामला भी दर्ज किया गया है। बाकी गोली लूट के इरादे से मारने आए थे या फिर हत्‍या का इरादा था, इस बारे में पड़ताल की जाएगी। युवक को जिले के अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया था जहां उसका इलाज चल रहा है।

बेरी गेट निवासी धर्मेंद्र उर्फ लाला ने बताया कि उसका बीकानेर चौक पर पतंजलि स्टोर है। बुधवार रात को वह अपने स्टोर पर बैठा था। इसी दौरान एक नकाबपोश युवक उसके स्टोर पर आया। उक्त युवक अपने हाथ में पिस्तौल लिए हुए था। आते ही युवक ने धर्मेंद्र पर पिस्तौल तान दी और फायरिंग करने का प्रयास किया, हालांकि गोली नहीं चली। धर्मेंद्र ने बताया कि नकाबपोश युवक के हावभाव को देखकर लग रहा था कि उस लूट के इरादे से नहीं हत्या के इरादे से आया है। धर्मेंद्र ने बताया कि खुद का बचाव करने के लिए उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और फायरिंग की।

 

धर्मेंद्र का कहना है कि उसने तीन राउंड फायर किए हैं। जवाबी हमला होता देख युवक वहां से भाग निकला। रास्ते में भी उक्त युवक ने फायरिंग करने का प्रयास किया, लेकिन पिस्तौल नहीं चली। इसके बाद स्टोर से कुछ दूरी पर अपने दूसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर शहर की तरफ भाग गया। इसके बाद धर्मेंद्र ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। -सिटी थाना प्रभारी नरसिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मामले की जांच की जा रही है। जिला अस्पताल से एक युवक दादरी तोए निवासी मोहित गोली लगने के कारण रोहतक पीजीआइ रेफर होने की सूचना मिली थी। वीरवार को मामले की पुष्टि हो गई है कि हमलावर को ही गोली लगी है।