Breaking News

पंडित जी का एनकाउंटर करने आए हो..अंजाम तो भुगतना ही होगा..विकास दुबे की मामी ने खोले दिए कई राज

विकास दुबे (Vikas dubey) तो अब पुलिस की गोलियों का शिकार हो चुका है और उसकी कहानी अब खत्म हो चुकी है, लेकिन रडार पर आ चुके हैं कि उसकी कहानी के वे किरदार.. जो लगातार इस पूरे प्रकरण को लेकर कई हैरतअंगेज खुलासे कर रहे हैं। अब विकास दुबे का खंजाची रहा जय वाजपेई के बाद अब विकास की मामाी सुसमा ने घटना के 19 दिनों के बाद इस मामले को लेकर कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि 2 जुलाई की रात को जब उसके घर में सीओ कूदे थे। इस दौरान हमलावरों ने चुनौती भी दी थी। इस बीच उन्होंने चीख पुकार के बीच गोली चलने की आवाज भी सुनी।

उस दौरान विकास की मामी बिस्तर पर लेटी हुई थी। जैसे ही सीओ कूदे तो उसे आवाज गई। इसके बाद उसने अपनी बहू मनु से पूछा कि कौन है? इस पर मनु ने कहा कि पुलिसवाला है। इस दौरान हमलावर सीओ पर हावी हो गए। अमर सहित अन्य बदमाश सीओ को मार रहे थे, तभी सीओ कह रहे थे कि मुझे क्यों मार रहो हो, तो इस पर अमर ने  सीओ को गाली देते हुए कहा कि पंडित जी का एनकाउंटर करने आया है तो अंजाम तो भुगताना ही होगा। इसके बाद एकाएक ऊपर से एक आवाज आई… मारो.. इसे..  किसका इंतजार कर रहे हो.. इसके बाद एकाएक गोली चलने की आवाज़ आई.. फिर एकदम से चौतरफा सन्नाटा पसर गया।

गोली चलने के बाद जब मनु एकदम से चिल्लाई तो विकास की मामी ने उससे पूछा कि क्या हुआ है? तो इस पर मनु ने जवाब देते हुए कहा कि पुलिसवाला मारा गया.. सीओ को गोली मार दी। फिर मनु पूछती है कि अम्म अब क्या होगा? इस तरह मनु के घर सीओ को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था। इस पूरे राज का खुलासा मनु की सास और विकास दुबे की मामी सुसमा ने किया है। बता दें कि कानपुर घटना के अगले ही दिन विकास दुबे का मामा प्रेम प्रकाश पांडे पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। वर्तमान में मनु और उसका पति शशिकांत पांडे पुलिस की गिरफ्त में है।

इससे पहले इस पूरे मामले को लेकर मनु ने भी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी, लेकिन जब उसके तीन-तीन ऑडियो वायरल  हुए तो उसकी झूठ की खेती ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और वो पुलिस की गिरफ्त में आ गई। इतना ही नहीं, एक वक्त के बाद तो वो इतनी टूट गई कि उसने पुलिस के समक्ष सबकुछ उगल दिया।