Breaking News

पंजाब में चुनावी जंग के बीच नवजोत सिंह पर बहन का गंभीर आरोप, कहा- सिद्धू ने किया मां को बेघर

पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सियासी पारा चढ़ता जा रहा है तो वहीं नवजोत सिंह सिद्धू के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू की सगी बहन सुमन तूर ने उनपर प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। बहन का कहना है कि सिद्धू ने संपत्ति हथियाने के लिए मां को घर से बेघर कर दिया।

वहीं सुमन तूर का कहना है कि मैं सिद्धू की तरह झूठी नहीं हूं। बता दें कि सिद्धू की सगी बहन का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पंजाब विधानसभा चुनाव नजदीक है। वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को जालंधर में कहा था कि पार्टी जल्द ही सीएम पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

इसके बीच अब सिद्धू पर लगे आरोपों से कहीं उनके लिए परेशानी ना खड़ी हो जाये। सिद्धू की बहन होने का दावा कर रही सुमन तूर अमेरिका में रहती हैं। उन्होंने कहा है कि भाई सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू के देहांत के बाद मां निर्मल भगवंत और बहनों को घर से बेघर कर दिया था।

सुमन तूर का दावा है कि सिद्धू ने लोगों से झूठ बोला कि वो 2 साल की उम्र में मां-बाप से अलग हो चुके थे। उन्होंने कहा कि मैं सिद्धू से मिलने अमृतसर घर गई थी। लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। मेरा मोबाइल नंबर भी उन्होंने ब्लॉक कर दिया है।

दरअसल सुमन तूर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में रोते हुए दावा किया कि 1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद सिद्धू ने अपनी बूढ़ी मां को छोड़ दिया था। बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी मृत्यु हो गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू की सास की वजह से जसवीर कौर ने उनका घर बर्बाद कर दिया।

चुनाव के दौरान इस तरह के आरोप लगाने को लेकर किये गये सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं चुनाव को लेकर आरोप नहीं लगा रही। बल्कि मैं आर्टिकल जुटाना चाहती थी, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू ने मां-बाप से अलग होने संबंधी बात कही थी। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने करोड़ो रुपये कमाएं लेकिन वह परिवार का ना हो सका।