Breaking News

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान- प्रियंका गांधी नहीं हैं सीएम उम्मीदवार

यूपी चुनाव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी काफी एक्टिव हैं. वो पिछले दो साल से लगातार प्रदेश में मेहनत कर रही है. लेकिन अब यूपी कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, पर उनका यहां सिर्फ नेतृत्व है.

सीएम उम्मीदवार नहीं हैं प्रियंका गांधी

दरअसल, पिछले दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब प्रियंका गांधी से कांग्रेस के चेहरे को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने ये कहकर साफ इशारा किया था कि क्या उनके अलावा किसी और का चेहरा दिखाई दे रहा है? उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जाने लगे कि यूपी में प्रियंका गांधी ही कांग्रेस के सीएम का चेहरा हैं, लेकिन प्रमोद तिवारी ने इससे साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों के आधार पर प्रियंका गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी लेकिन वो सीएम उम्मीदवार नहीं हैं. चुनाव के बाद विधायक दल का नेता चुना जाएगा, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का आशीर्वाद जिसे होगा और विधायक जिसे चाहेंगे उसे कांग्रेस विधानमंडल दल का नेता चुना जाएगा.

प्रमोद तिवारी ने किया बड़ा दावा

प्रमोद तिवारी ने कहा कि यूपी में सभी 403 सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची तैयार है, पार्टी ने अपनी अंतिम सूची तैयार कर ली है, ज्यादातर सीटों पर उम्मीदवार घोषित हो चुके हैं. बची हुई सीटों पर कल तक उम्मीदवारों के नाम जारी हो जाएंगे. कांग्रेस ने जिन भी उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं उनमें से किसी पर भी बदलाव नहीं किया जाएगा. एक बार जारी की गई सूची ही अंतिम होगी.

बीजेपी पर भी बोला हमला

इसके साथ ही प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर भी हमला बोला. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी को इस बार प्रदेश में 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी. महिला और युवा वोटर बीजेपी से काफी नाराज हैं और वो प्रियंका गांधी की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं. बीजेपी का अहंकार उसे ले डूबेगा. कांग्रेस पार्टी इस बार सरकार बनाएगी. आधी आबादी और युवा वोटरों के सहारे कांग्रेस जीत हासिल करेगी. यूपी की जनता बीजेपी के साथ सपा, बसपा से भी ऊब चुकी है.