Breaking News

नेहा कक्कड़ को मिल गई भाभी! इस खूबसूरत लड़की पर आया भाई Tony Kakkar का दिल

बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) की आवाज के फैन करोड़ों लोग हैं.

इनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगते हैं. इन दिनों भाई-बहन की यह जोड़ी धमाल मचा रही हैं और कई म्यूजिक वीडियो में बिजी हैं. इनके वीडियोज की सबसे खास बात यह है कि, इनमें लोगों को पुराने नहीं बल्कि नए चेहरे देखने को मिल रही हैं.neha kakkar tony kakkarनेहा कक्कड़ ने कुछ समय पहले ही रोहनप्रीत संग शादी रचाई है और अब उन्हें अपनी भाभी का इंतजार है. इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि, नेहा को अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए दुल्हन मिल गई है. कौन है वो खूबसूरत लड़की चलिए आपको बताते हैं.

नेहा कक्कड़ को मिली भाभी!
दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि सिंगर टोनी कक्कड़ को एक खूबसूरत लड़की पसंद आ गई है. बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट की मुताबिक इंडिया फोरम की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, इस समय सिंगर टोनी कक्कड़ और बिग बॉस सीजन 14 फेम निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) नए कपल बने हैं. दोनों के अफेयर की चर्चा हर जगह हो रही है. निक्की जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैंnikki tamboli tony kakkarजो वह टोनी कक्कड़ के साथ बना रही हैं. इसके अलावा निक्की, टोनी कक्कड़ के साथ उन्हीं के गानों पर भी झूमती दिख रही हैं. दोनों के फैंस को इनकी जोड़ी अच्छी लग रही है. इन सबके अलावा निक्की के एक कमेंट ने सबका ध्यान खींचा है. दरअसल, टोनी कक्कड़ की एक तस्वीर पर निक्की ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इतने क्यूट क्यों हो?’

बस यहीं से इनके अफेयर की चर्चा शुरू हो गई है. दोनों के फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और ये दोनों भी लगातार एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि, इन दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है. हालांकि, इस मामले पर टोनी या निक्की तंबोली की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है. बता दें, टोनी और नेहा इस समय बिग बॉस सीजन 14 के कुछ स्टार्स के साथ म्यूजिक वीडियो बना रहे हैं.

बात अगर निक्की तम्बोली के वर्कफ्रंट की जाए तो वह ‘बिग बॉस 14’ के टॉप तीन फाइनलिस्ट में शामिल थीं. भले ही निक्की बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीत पाई मगर उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. शो में आने के बाद निक्की की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है. निक्की साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रही हैं. शो में रहते हुए निक्की को अपने फैंस से काफी प्यार मिला है.