Breaking News

नूपुर शर्मा के बयान के बाद मुसलमानों में जहर भर रहा अलकायदा

पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की पैगंबर मुहम्मद के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणी (derogatory remarks) से पैदा हुए विवाद के बाद कट्टरपंथी इस्लामवादियों (Radical Islamists) से उनको और उनके समर्थकों को हिंसा और मौत की धमकियां मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। इस बार नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को जान से मारने की धमकी आतंकी संगठन अल कायदा ने दी है। इसके साथ ही अलकायदा ने भारतीय मुसलमानों को भी उकसाया है।

खबरों की माने तो आतंकी संगठन अल कायदा ने अपनी प्रोपेगैंडा मैगजीन ‘नवाई गजवा-ए-हिंद’ में भारतीय मुसलमानों को एक बार फिर उकसाया है। इसमें BJP की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के बारे में जहरीले बयान दिए गए हैं। वहीं, पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के मामले में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) से बदला लेने के लिए कहा गया है।

अल कायदा का कहना है कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने ईशनिंदा की है, उसे सजा जरूर देनी चाहिए। साथ ही मुसलमानों को हथियार उठाने के लिए प्रेरित किया है। अलकायदा ने मुसलमानों से कहा है कि वे जिहाद की रक्षा के लिए खुद को हथियारों से लैस करें। कश्‍मीर में जिहाद छेड़ने की बात भी दोहराई। इससे पहले अल कायदा दिल्ली, मुंबई, UP और गुजरात में आत्मघाती हमले की धमकी दे चुका है। यह धमकी नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद 6 जून 2022 को दी गई थी।
अल कायदा का कहना है कि नूपुर शर्मा ने ईशनिंदा की है, उन्हें सजा जरूर देनी चाहिए। इसके साथ ही मुसलमानों को हथियार उठाने के लिए उकसाया गया है। अलकायदा ने मुसलमानों से कहा है कि वे जिहाद की रक्षा के लिए खुद को हथियारों से लैस करें। साथ ही इस पत्रिका में कश्‍मीर में जिहाद छेड़ने की बात भी दोहराई गई है।

 

अल कायदा की पत्रिका में इस तरह के बयान आने के बाद खुफिया एजेंसियों की चिंता बढ़ गई है। आपको बता दें कि उन्हें मिलती धमकियों की वजह से उन्हें एक गुप्त स्थान पर रखा गया है। अधिकारियों ने हाल की धमकियों को देखते हुए उनकी सुरक्षा और भी बढ़ा दी है।

इससे पहले नूपुर ने जान का खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से सभी केस दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की थी। SC ने 10 अगस्त को जांच पूरी होने तक नूपुर की गिरफ्तारी पर भी रोक लगा दी। इसके साथ ही नूपुर के खिलाफ सभी केस दिल्ली ट्रांसफर करने का आदेश दे दिया।