Breaking News

नाबालिग चीयरलीडर की हत्या, दरिंदे ने चाकू से 114 बार किए ताबड़तोड़ वार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां दरिंदे ने एक 13 साल की मासूम को बेहद दर्दनाक मौत दी. उसने मासूम पर धारदार हथियार ने 114 बार ताबड़तोड़ वार (Boy Stabbed Cheerleader 114 Times) किए. मर्डर के बाद किसी ने लड़की के पैर पर ‘कर्मा’ लिख दिया.

दरिंदे ने मर्डर से पहले दोस्तों से ये कहा

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जांच में पता चला है कि आरोपी ने वारदात के कुछ दिन पहले अपने दोस्तों से कहा था कि वह किसी को चाकू से गोदना चाहता है. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी नाबालिग है, उसकी उम्र महज 14 साल है.

हत्या के बाद मासूम के पैर पर बना दी स्माइली

मासूम की हत्या होने के बाद किसी ने नीले रंग की इंक से पीड़िता ट्रिस्टिन बैली के बाएं पैर पर ‘कर्मा’ लिख दिया और दाएं पैर पर एक स्माइली बना दी. यह किसने लिखा है इसका पता पुलिस लगा रही है.

पीड़िता को मारने की प्रैक्टिस करता था आरोपी

जान लें कि पुलिस ने फ्लोरिडा में एक लेक के पास पेड़ के नीचे से पीड़िता की बॉडी को बरामद किया. आरोपी ने अपने दोस्तों को बताया था कि वह एक दिन किसी को इस पेड़ के नीचे लाकर मारेगा. वह अकेले में अपना चाकू निकाल कर किसी को मारने की प्रैक्टिस करता था. गौरतलब है कि मासूम एक चीयरलीडर थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इस वक्त आरोपी और उसे जानने वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने पीड़िता को क्यों मारा?