Breaking News

नाजायज संबंध और तंत्र-मंत्र के चक्कर में मां ने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

पश्चिम उत्तर प्रदेश में रिश्ते एक बार फिर शर्मसार हो गए. कलयुगी मां ने नाजायज संबंध और तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बच्चों का कत्ल कर डाला और फिर उनके शव नहर में फेंक दिया. पुलिस पूछताछ में कलंक की इस कहानी का पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने मिराब और कैनन के कत्ल के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के खैर नगर इलाके से गुरुवार को दो बच्चों के गायब होने की सूचना से हड़कंप मच गया. 10 साल का बेटा मिराब और 6 साल की बेटी कैनन घर के बाहर खेलते वक्त अचानक गायब हो गए. जिसके बाद बच्चों की बरामदगी को लेकर दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. पुलिस मामले की छानबीन की तो हकीकत पर से पर्दा उठ गया.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो बच्चों की मां निशा और इलाके के पूर्व पार्षद सऊद फैजी के नाजायज संबंध है. पुलिस को कुछ सबूत भी हाथ लगे हैं. जिसके आधार पर अधिकारियों की मानें तो दोनों बच्चों की गला घोट कर हत्या की गई. हत्या के बाद दोनों को पेटी में डालकर वैगनआर कार से सलावा की गंग नहर में बहा दिया गया.

पहले भी निशा के तीन बच्चों की मौत हो चुकी है
पुलिस के मुताबिक निशा तांत्रिक का भी काम करती है. इलाके में महिला का दबदबा भी है. इसके पहले भी रहस्यमय परिस्थितियों में निशा के तीन बच्चों की मौत हो चुकी है. पुलिस का मानना है कि उन 3 बच्चों को भी उनकी मां ने ही मारा है.

फिलहाल पुलिस गंग नहर में से मिराब का शव बरामद कर लिया है और कैनन के शव की तलाश में अभी भी गोताखोरों की टीम काम कर रही है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों की मानें तो हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए निशा ने अपने पड़ोसियों को भी शामिल किया था.